किसी से न ड’रने वाले सलमान खा’न भी झु’का’ते हैं इन दिग्गजों के आगे अपना सिर, मानते हैं पिता समान

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खा’न के नेचर के बारे में तो सभी जानते हैं। वह जिससे दोस्ती करते हैं तो उसको बखूबी निभाते हैं। ठीक वैसे ही जो उनका दु’श्म’न बन जाता है वो कभी उनके सामने खड़ा होने की हिम्मत नहीं रखता। वह अपने दु’श्म’न से दु’श्म’नी भी दिल से निभाते हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं, जिनका सलमान खा’न खूब सम्मान करते हैं। हालांकि सलमान किसी से नहीं ड’रते लेकिन वह इन लोगों के सामने झु’क जाते हैं। इनमें से एक बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हैं। हालांकि बिग बी की इज्जत कर कोई करता है। लेकिन सलमान और इनकी खुच खास बॉन्डिंग है। वह साथ में कई बड़ी फिल्में भी कर चुके हैं।

अमिताभ की तरह उनके साथी धर्मेंद्र भी सलमान के खास हैं। बॉलीवुड के आयरन मैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र को सलमान अपने पिता समान मानते हैं। सलमान का कहना है कि वह बचपन से उन्हे फिल्मों में देखते आए हैं और वह उनके बहुत बड़े फैन हैं। सलमान उनके साथ भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। वहीं सलमान की नजरों में मिथुन चक्रवर्ती की भी काफी इज्जत है। वह उनको अपना आइडियल मानते हैं। सलमान और मिथुन बहुत सी बड़ी फिल्मों में साथ काम किया है। बता दें कि मिथुन सलमान को अपने बेटे जैसा मानते हैं।

सलमान जिस तरह से धर्मेंद्र को खूब सम्मान देते हैं। ठीक वैसे ही उनके बेटे सनी देओल को भी सलमान खूब सम्मान देते हैं। सलमान उन्होंने अपना भाई मानते हैं। बता दें कि सलमान और देओल परिवार के संबंध कुछ ज्यादा ही अच्छे हैं और ये ही वजह है जो बॉबी देओल को सलमान खा’न के साथ रेस 3 में देखा गया। साउथ इंडियन सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत की इज्जत तो साउथ के साथ साथ बॉलीवुड के सितारे भी करते हैं। लेकिन सलमान उनको दिल से इज्जत देते हैं। उन्होंने बहुत बार रजनीकांत के साथ फिल्म करने की बात कही है। हालांकि अभी तक दोनों को एक साथ किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *