नितीश और भाजपा को झटका देते हुए कुशवाहा ने कही बड़ी बात

September 29, 2018 by No Comments

पिछले काफी दिनों से खबरें आ रही थी कि एनडीए में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. पूर्व केंद्रीय मंत्री और रालोसपा के कार्यकारी अध्यक्ष नागमणि ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि रालोसपा बीजेपी की गुलाम नहीं है और ना तो पिछलग्गू है.

उन्होंने कहा है कि एनडीए में वोट के अनुसार सीट का बंटवारा होना चाहिए. अगर ऐसा नहीं होता है तो पार्टी एक बार फिर विचार करेगी कि एनडीए के साथ रहना चाहिए या नहीं. सर्किट हाउस में पत्रकारों को संबोधित करते हुए रालोसपा के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि बिहार अब नीतीश कुमार से नहीं चल रहा है. बिहार में अपराध पर अंकुश लगाने में नीतीश कुमार पूरी फेल हो गए हैं.

उन्होंने साथ ही कहा कि नीतीश कुमार सठिया गए हैं. इनके इस कार्यकाल में विकास ठप्प हो गया है और अपराध का ग्राफ काफी तेज़ी से बढ़ता जा रहा है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार मात्र डेढ़ प्रतिशत वोट के नेता हैं. इसलिए जेडीयू को रालोसपा से भी कम सीटें देनी चाहिए.

जहानाबाद के गांधी मैदान में 30 सितम्बर को होने वाली शहीद जगदेव प्रसाद शहादत दिवस समारोह की तैयारी का जायजा लेने पहुंचे नागमणि ने रालोसपा को हॉट केक बताते हुए कहा कि उनकी पार्टी के जनाधार के कारण ही सूबे के दोनों गठबंधन उन्हें अपने साथ जोड़ना चाहते हैं. नागमणी ने बीजेपी को लेकर बड़ा बयान दिया है और अब देखना यह होगा कि बीजेपी इस पर क्या प्रतिक्रिया देती है. साथ ही यह दिखना दिलचस्प होगा कि एनडीए सीट बंटवारें पर क्या फैसला करती हैय इसपर रालोसपा का क्या रिएक्शन होता है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *