क्या सच में आमिर खान करेंगे तीसरी शादी ? , उनके बेहद करीबी ने खोला राज़

November 24, 2021 by No Comments

बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में है.मीडिया में बताया जा रहा है कि आमिर खान अपनी दूसरी पत्नी किरण को तलाक देने के बाद तीसरी शादी करने का मन बना चुके हैं.आप को बता दें कि अभी कुछ ही महीने पहले आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण से तलाक लिया था.

दोनों एक जॉइंट नोट जारी करके बताया था कि अब वह एक साथ में पति पत्नी की तरह नहीं रहेंगे. बल्कि एक दोस्त बन कर रहेंगे. लेकिन अब एक बार फिर आमिर खान सुर्खियों में आ गए हैं, और बताया जा रहा है कि वह जल्द ही फातिमा सना शेख से शादी करने जा रहे हैं.

आप को बता दें कि जब आमिर खान ने किरण से तलाक लिया था तो उस वक़्त भी फातिमा को ही इस का ज़िम्मेदार माना गया था. और अब एक बार यह बात सामने भी गई है कि वह फातिमा से शादी करने वाले हैं. दरअसल बीते कई सालों से यह खबर चल रही थी कि आमिर खान और फातिमा एक दुसरे को डेट कर रहे हैं.

लेकिन यह दोनों आज तक इस बारे में खुल कर मीडिया के सामने नहीं आये हैं.आप को बता दें कि आमिर खान और फातिमा सना शेख एक साथ में दो फ़िल्में भी कर चुके हैं.इन की पहली फिल्म दंगल थी. और दूसरी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान थी. इसी फिल्म के बाद यह दोनों चर्चा में आये थे.

फातिमा सना शेख ने फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी का रोल किया था. वहीँ फातिमा सना सेख आमिर खान के बारे में कहती हैं, कि इन्होने ही मुझे बुलंदी पर पहुँचाया है, और वह मेरे गुरु हैं.लेकिन अब जो ख़बरें आ रही हैं, वह कुछ अलग ही हैं.

आमिर खान के एक करीबी सूत्र ने बताया है कि इन दोनों की शादी की खबर जो मीडिया में चल रही है, उस में कुछ भी सच्चाई नहीं है, यह दोनों शादी नहीं कर रहे हैं, और जो भी कह रहा है कि आमिर खान तीसरी शादी करने जा रहे हैं, वह सब बेबुनियाद है.

मीडिया में अब तक जितनी भी खबर आई है, वह सिर्फ लोगों ने अपने मन से बना लिया था. अभी तक इस बारे में न तो आमिर खान ने कुछ कहा है और न ही फातिमा सना शेख ने कुछ कहा है.

कहा यह भी जा रहा था कि आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म के रिलीज़ होने के बाद अपनी शादी का एलान करेंगे.लेकिन अब सच्चाई सामने आ गई है और यह दोनों शादी नहीं कर रहे हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *