क्या शत्रुघ्न की गर्लफ्रेंड रीना राय है सोनाक्षी की असली मां ? , हुबहू चेहरा होने का खुला राज़

अभिनेत्री रीना रॉय अपनी अभिनय से आज तक मशहूर हैं, वहीँ वह ज्यादा चर्चा में विवादों की वजह से रही हैं.उनके अफ्यर बहुत मशहूर हैं.उनकी प्रेम कहानी को लेकर आज भी लोग किस्से सुनाते हैं.सब से ज्यादा जिस के साथ में रीना रॉय मशहूर हुई थीं.वह थे शत्रुघ्न सिन्हा.बताया जाता है कि यह दोनों प्यार करते थे।

और डेट किया करते थे.वहीँ जब शत्रुघ्न सिन्हा की शादी हो गई तो उसके बाद भी यह दोनों मिलते रहे और कई सालों तक संबंध में रहे,इसकी वजह से शत्रुघ्न सिन्हा की जिंदगी में कई बार परेशानी भी आई.

और उनकी घरेलू जिंदगी में लड़ाई झगडे भी हुए.बताया जाता है कि दोनों की प्रेम कहानी 1975 से शुरू हुई थी.फिल्म कालीचरण के सेट पर दोनों मिले थे और वहीँ से यह दोनों प्यार करने लगे थे।

इसके बाद इन दोनों ने 16 फिल्मों में काम किया.और दोनों एक दुसरे के प्यार में डू,ब गए थे.यह दोनों शादी भी करना चाहते थे लेकिन इन की शादी नहीं हो पाई थी।

आप को बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शकल रीना रॉय से बहुत ज्यादा मिलती है और दोनों को एक जगह बिठा कर देखा जाए तो माँ बेटी की तरह से लगती हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रीना रॉय शत्रुघ्न सिन्हा के प्यार में बहुत पागल हो गई थी और वह शत्रुघ्न सिन्हा से कहती थी कि वह अपनी पत्नी को तला,क देकर उनसे शादी कर लें।

लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी से तलाक नहीं लेना चाहते थे.इसके बावजूद वह शत्रुघ्न सिन्हा को छोड़ना नहीं चाहती थीं.वह हमेशा उनके साथ में ही रहना चाहती थीं.

1982 में रीना रॉय का शत्रुघ्न सिन्हा से विवाद हो गया, और वह शादी की जिद करने लगी थीं लेकिन इस पर शत्रुघ्न सिन्हा तैयार नहीं हुए थे उसके बाद जब रीना रॉय ने उन से सारे इश्ते ख़,त्म किये तो शत्रुघ्न सिन्हा बहुत रोये थे।

लेकिन इसके बाद रीना रॉय लौट कर इन की जिंदगी में नहीं आईं और उन्होंने एक पाकिस्तानी मोहसिन खान से शादी कर ली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.