क्यों दूसरों की बीवी की तरफ आकर्षित होते हैं मर्द, यह वजह आई सामने… औरतों की इस चीज से….


लोग कहते हैं कि सभ्य समाज में रहने के लिए समाज के तौर-तरीकों का अच्छे से पालन करना चाहिए। इस सभ्य समाज में एक सवाल यह है कि आदमियों को दूसरों की बीवी अच्छी क्यों लगती है? अक्सर आपने सुना होगा कि घर की मुर्गी दाल बराबर।

इसका मतलब है कि आदमियों को अपनी औरतों की तरफ आकर्षण इतना ज्यादा नहीं आता। जितना दूसरों की औरतों के लिए आता है। यह भी कहा जाता है कि बेवफाई पुरुषों की फितरत है। वह किसी एक का होकर नहीं रह सकते। यह बात तो सच है कि हर औरत में सभी गुण होना नामुमकिन है। जो आप खोज रहे हो।

अक्सर देखा जाता है कि दूसरों की पत्नी तो सब कोई अच्छी लगती है। क्योंकि वह सब से मुस्कुरा कर बात करती है। इसीलिए दूसरों को लगता है कि उनकी पत्नी से अच्छी दूसरे की पत्नी है। अगर आप चाहती हैं कि आपका पति हमेशा आपकी तारीफ करें। तो अपने आप में आप कुछ बदलाव लाए।

खास तौर पर अपने लोगों को बदले और देखें कि वह आपको किस रूप में ज्यादा पसंद करते हैं। अगर आपको वह आपके अलग-अलग लुक में पसंद करते हैं, तो आप उसी लुक को अपनाएँ ताकि आपका पति किसी और स्त्री की तरफ आकर्षित ना हो। इसके अलावा आपको अपने पति का ख्याल रखना भी जरूरी है।

पति के ऑफिस से घर आते उससे पानी और चाय के लिए जरूर पूछें। आपने यह कहावत तो सुनी होगी कि घर की बीवी को देखो तो नजरे बदलते हैं और दूसरों की बीवी देखो तो नजारे बदल जाते हैं।

शायद यही वजह है के सभी को दूसरों की बीवी अच्छी लगती है। हर एक पति को बिस्तर का सुख नहीं चाहिए होता है आप इस बात को याद रखें, उसे चाहिए अपनी जिंदगी में फन वह चाहता है की ऑफिस से आने के बाद वह मस्त हो जाए। उसे हमेशा ख़ुशी मिले. पर हर एक मर्द को यह नसीब नहीं होता है।

तो आप अगर स्त्री है तो अपने पति को समझें एंव उसे बिस्तर का सुख भले ही कम दो पर उसे प्यार हमेशा सबसे ज्यादा देना ताकि वह आपको छोड़कर किसी और की तरफ आकर्षित ना हो।