जय शाह के मामले पर नीतीश क्या करेंगे?, लालू ने कहा-‘हवन करेंगे, हवन करेंगे’

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर ऐसा कटाक्ष किया है कि नीतीश कुमार के लिए जवाब देना मुश्किल है. उन्होंने विनोद कापरी के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा है,”कमंडल उठा..हवन करेंगे..हवन करेंगे।”

असल में नीतीश कुमार ने अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी के बारे में आ रही ख़बरों पर चुप्पी साध ली है. उन्होंने इस बारे में कोई भी बयान देने से इनकार कर दिया था. विनोद कापरी ने इस बारे में एक ट्वीट किया,”@laluprasadrjd के पुत्र @yadavtejashwi के ख़िलाफ़ आरोपों के बाद @NitishKumar की अंतरात्मा जागी थी,अब इस पुत्र के बाद क्या करेंगे नीतिश जी?”

“विकास से जय हो। विकास करवाने मे बाप की 300 तो बेटे की 16000गुणा हिस्सेदारी रह…ख़बरदार! कोई बोला तो उनके पास IT/CBI/ED और समर्थित मीडिया है”

लालू ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी के उस ट्वीट को भी री-ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर निशाना साधा है. राहुल ने ट्वीट किया था,”मोदीजी, जय शाह- ‘जादा’ खा गया| आप चौकीदार थे या भागीदार? कुछ तो बोलिए”

कुछ इसी तरह का सवाल राजद नेता तेजश्वी यादव ने भी पूछा है. तेजश्वी ने सवाल पूछा है,”अमित शाह जी के बेटे के नाम पर नीतीश जी की अंतरात्मा क्या करेगी?”. इस पर 90% वोट सोती रहेगी को दिए गए हैं और जागने को लेकर 10%.

गौरतलब है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद और कांग्रेस से महागठबंधन तोड़ते समय यही कहा था कि भ्रष्टाचार को लेकर वो समझौता नहीं कर सकते. राजद ने इस पर तीख़ी प्रतिक्रिया दी थी. हालाँकि भाजपा के साथ गठबंधन करने के बाद से ही नीतीश सरकार घोटालों में घिरी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.