जयशाह को भूलकर देश का बादशाह तानाशाह हो गया है: लालू यादव

November 25, 2017 by No Comments

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एकबार फिर निशाना साधा है. उन्होंने ट्विटर के ज़रिये देश के बादशाह को तानाशाह की संज्ञा दी है. उन्होंने कहा,”देश का बादशाह…भूलकर जयशाह…हुआ तानाशाह”. उनके इस छोटे से ट्वीट में देखा जाए तो इशारों इशारों में बड़ी बातें कह दी गयी हैं.उन्होंने इस ट्वीट की मदद से ना सिर्फ़ नरेंद्र मोदी पर ही निशाना साधा है बल्कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को भी घेरे में लिया है. उन्होंने अमित शाह के बेटे जय शाह का नाम लेकर भाजपा अध्यक्ष को घेरा है.

इसके पहले उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार में लगातार आ रही घोटालों की ख़बरों पर कटाक्ष किया. उन्होंने एक ट्वीट करके कहा,”Big Maha-Breaking!..बिहार में अब 600 करोड़ का धान घोटाला।अंतरात्मा मोटी और चौड़ी रज़ाई ओढ़ कर सो रही है। डिस्टर्ब नॉट! ईमानदार कुमार की छवि का मसला है”

गौरतलब है कि पिछले दिनों नीतीश कुमार की सरकार पर केई घोटालों के आरोप लगे हैं. इन घोटालों को लेकर जदयू और भाजपा के नेता कुछ बोलने से बचना चाहते हैं लेकिन राजद इन सभी घोटालों को बड़ा मुद्दा बना रही है. राजद नेता कहते हैं कि जो नीतीश भ्रष्टाचार पर सबसे सख्त होने का दावा करते हैं उनकी सरकार ख़ुद ही भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. गौरतलब है कि पिछले दिनों बिहार में सृजन घोटाला, टॉयलेट घोटाला जैसे मामले आये और अब धान घोटाले का मामला सामने आने से सरकार पूरी तरह घिर गयी है. राजद की ओर से तेजश्वी यादव मुखर तरीक़े से भाजपा-जदयू गठबंधन का विरोध करते रहे हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *