श्याम रंगीला विवाद पर बोले लालू- “तानाशाही, झूठा व फरेबी इंसान खुद के अक्स से सबसे ज्यादा डरता है”

पटना: श्याम रंगीला के स्टार प्लस पर लगाए गए आरोपों के बाद इस पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की प्रतिक्रया आयी है. रंगीला का आरोप है कि स्टार प्लस ने अपने नए शो दा ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में उनसे कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री नहीं कर सकते. हालाँकि चैनल ने रंगीला से ये कहा कि वो कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी की मिमिक्री कर सकते हैं. रंगीला के मुताबिक़ बाद में चैनल ने उन्हें राहुल की मिमिक्री ना करने के लिए कहा लेकिन आख़िर में राहुल गाँधी की मिमिक्री करने की इजाज़त उन्हें दे दी गयी थी.

अब इसमें राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बयान दिया है कि मेरी मिमिक्री करने से किसी को रोज़गार व प्रसिद्धी मिलती है, कोई अपनी कला का प्रदर्शन कर पाता है तो इससे मुझे ख़ुशी मिलती है।हँसो और हँसाओ.

लालू ने बताया कि उनके मूंह पर ही कई बार कलाकारों ने उनकी मिमिक्री की है लेकिन उन्होंने कभी भी नाराज़गी नहीं दिखाई बल्कि मिमिक्री करने वालों को सराहा. लालू ने कहा कि जो इंसान तानाशाह प्रवर्ती का होता है वो अपने अक्स से डरता है. उन्होंने कहा,”कलाकारों ने मेरे मुँह पर मेरी मिमिक्री की है और मैंने उन्हें सराहा है।दरअसल तानाशाही, झूठा व फरेबी इंसान खुद के अक्स से सबसे ज्यादा डरता है”. पिछले सालों में ये लगातार देखा गया है कि लालू यादव की मिमिक्री कॉमेडियन करते हैं लेकिन लालू ने कभी इस पर किसी क़िस्म की आपत्ति नहीं दर्ज की है.

इस मामले पर सोशल मीडिया में भी तीख़ी प्रतिक्रिया है. ट्विटर पर श्याम रंगीला को काफ़ी समर्थन प्राप्त हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.