लालू ने किया ट्वीट-“बिहार में “थू-थूशासन” है”

पटना: राजद सुप्रेमो लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे तेजश्वी यादव ने पूरी तरह से बिहार की नीतीश कुमार सरकार के ख़िलाफ़ मोर्चा खोल दिया है.लगातार ख़राब होती क़ानून व्यवस्था पर जहाँ मुख्यमंत्री नीतीश ख़ामोश हैं वहीँ विपक्ष क क़द्दावर नेता उन्हें उनकी ज़िम्मेदारी की याद दिला रहे हैं.इसी सिलसिले में कल तेजश्वी यादव ने ट्वीट किया. तेजश्वी ने अपने ट्वीट में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर ये आरोप लगाया कि जो रंगदारी के मामले आ रहे हैं उसमें CM की मौन सहमति मालूम हो रही है.,”नीतीश जी के भाजपा राज मे अबतक 3 राजद विधायकों को रंगदारी माँग जान से मारने की धमकी।नीतीश जी के अधीन पुलिस ने अबतक नहीं की कोई गिरफ़्तारी। लगता है CM की मौन सहमति है।”

लालू प्रसाद यादव ने इसे री-ट्वीट करते हुए लिखा,”बिहार में “थू-थूशासन” है.”

इसके अलावा तेजश्वी यादव ने महागठबंधन तोड़ने को लेकर नीतीश पर एकबार फिर निशाना साधा. उन्होंने इसे प्रदेश में ख़राब होती क़ानून-व्यवस्था से भी जोड़ा और कहा,”जनादेश की डकैती कर रातों-रात बनायी गई सरकार में अपराधियों,बाहुबलियों,दंगाईयों और बेख़ौफ़ गुंडो को मुख्यमंत्री नीतीश जी का गिरफ़्तार नहीं करने आशीर्वाद मिला हुआ है।”

सृजन घोटाले में भी घिरी है नीतीश सरकार
नीतीश कुमार की सरकार पर पिछले दिनों कई घोटालों में शामिल होने का आरोप लगा है. इसमें सबसे एहम सृजन घोटाला है. इस घोटाले को व्यापम से भी बड़े घोटाले का नाम दिया जा रहा है. हालाँकि मुख्यमंत्री ने इसकी जांच सीबीआई को सौंपी है लेकिन जिस तरह से सीबीआई ने अभी तक किसी बड़े नेता पर कार्यवाही नहीं की है. सृजन घोटाले को लेकर भी लगातार राजद और दूसरी विपक्षी पार्टियाँ जदयू-भाजपा गठबंधन पर आरोप लगाती रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.