एम्स में दाखिल पिता लालू यादव से मिले तेजस्वी, किया ये चिंताजनक ट्वीट..

April 26, 2018 by No Comments

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव के बेटे और बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने आज एम्स दाखिल अपने पिता से मुलाकात की। लालू यादव से उनकी मुलाकात एक महीने बाद हुई है। इससे पहले दोनों पिता-पुत्र के बीच पिछले महीने 18 मार्च को रांची के रिम्स अस्पताल में मुलाकात हुई थी। पिता से मिलने के बाद तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर लालू यादव की तबीयत को लेकर चिंता जाहिर की है।


उन्होंने लिखा है, “लंबे समय बाद पिताजी से चंद मिनटों के लिए एम्स में मुलाकात हुई। उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हूं। बहुत ज्यादा सुधार नहीं दिख रहा है। इस उम्र में उन्हें लगातार देखभाल और उनके संवेदनशील एनं महत्वपूर्ण शारीरिक अंगों की निगरानी जरूरी है।” इसके बाद तेजस्वी ने एक अन्य ट्वीट भी किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है, “हालांकि, हमारे और बिहारवासियों के लिए संतोष की बात यह है कि लालू यादव एक अच्छे अस्पताल में हैं। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने और पहले से भी बेहतर होने की कामना करते हैं।
आपको बता दें की लालू यादव बीमारी के कारण दिल्ली के एम्स में इलाजरत हैं। बीमार होने से पहले वे रांची की एक जेल में बंद थे। बीमार होने के बाद उन्हें रांची के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उसके बाद उन्हें एम्स रेफर कर दिया गया था। उन्हें किडनी में इन्फेक्शन है। इसके अलावा वो हार्ट, शूगर और ब्लड प्रेशर के भी मरीज हैं।

पिछले महीने 28 मार्च को लालू यादव को ट्रेन से रांची से दिल्ली लाया गया था और एम्स में भर्ती कराया गया था। उस वक्त मीडिया में आई उनकी तस्वीरों पर लालू समर्थकों में गहरा अंसतोष उभरा था। इसी बीच लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की सगाई भी हो चुकी है।
गौरतलब है कि लालू यादव चारा घोटाले के तीन मामलों में सजा सुनाए जाने के बाद से रांची की बिरसा मुंडा जेल में सजा काट रहे थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *