लालू यादव ने कही भाजपा को जड़ से उखाड़ फेंकने की बात.. “जरूरत पड़ने पर गुजरात भी जाऊंगा”

November 20, 2017 by No Comments

बिहार: आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी को जड़ से उखाड़ फेंकने की बात कही है। पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए लालू यादव ने कहा कि देश की जनता बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंकने को तैयार है। उन्होंने गुजरात के मतदाताओं से अपील की कि यदुवंशी, अल्पसंख्यक, किसान सभी मिलकर बीजेपी हराएंगे। इस बैठक में 24 राज्यों के पार्टी प्रतिनिधि शामिल हुए थे।

गुजरात विधानसभा चुनाव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि आज मेरी पाटीदार नेता हार्दिक पटेल से भी बात हुई है। हार्दिक पटेल लगातार तेजस्वी और मीसा के संपर्क में हैं। वहां हम कांग्रेस और शरद यादव के साथ है। अगर गुजरात में मेरी जरूरत पड़ी तो मैं खुद भी वहां पर जाऊंगा।

हार्दिक पटेल ने सीधे तौर पर बीजेपी को चुनौती दी है। इसलिए तो उनकी कथित सेक्स सीडी जारी की गई है। केंद्र की मोदी सरकार केवल अपने विरोधियों के बाल-बच्चों को निशाने पर रखकर उनके खिलाफ जांच एजेंसी लगाकर उन्हें परेशान करती है। लेकिन बीजेपी को समझना चाहिए कि आज जो वो अपने विरोधियों के साथ कर रहे हैं, वो भविष्य में उनके खिलाफ भी हो सकता है।

बीजेपी और आरएसएस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने साल 2014 के चुनाव में नौजवानों और देशवासियों के साथ धोखा किया। उस वक़्त पीएम मोदी ने जनता के साथ कितने सारे झूठे वादे किए। बीजेपी ने देश की अर्थव्यवस्था को तबाह कर दिया है। नोटबंदी से अर्थव्यवस्था नीचे चली गई और जीएसटी से महंगाई बढ़ी है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी चाहती है लालू यादव के मौजूदगी में चुनाव न हो। इसलिए ये लोग मुझे जेल भिजवाना चाहते हैं। मैं बीजेपी से कहना चाहता हूँ की अगर आप में हिम्मत है तो जेल भिजवा कर देखो। जेल में भी मैं बादशाही में रहता हूं जेल में भी मैं वही काम करता हूं जो मैं बाहर करता हूं। वहां पर भी हमारे बहुत हितेषी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *