जैसे 15 लाख मिल गए वैसे ही होगी किसानों की आय दुगुनी, भाजपाईयों को झूठ बोलने में 100 में से 100..

February 4, 2018 by No Comments

बिहार: वित्त मंत्री अरुण जेटली ने मोदी शासन के कार्यकाल का अंतिम आम बजट पेश कर दिया है। जिसे लेकर केंद्र सरकार लगातार विपक्ष और जनता के निशाने पर है। मध्यम वर्ग और नौकरीपेशा लोग मोदी सरकार के इस अंतिम बजट सर उम्मीदें लगाए बैठे थे। लेकिन अरुण जेटली और पीएम मोदी ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया है।
उनके द्वारा पेश किए गए इस आम बजट की चौतरफा निंदा हो रही है। इस सन्दर्भ में सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर #पकौड़ा_बजट हैशटैग ट्रेंड कर सोशल मीडिया यूज़र्स ने केंद्र सरकार के बजट के खिलाफ अपनी नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए पीएम मोदी की खूब खिल्ली उड़ाई है।
दरअसल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में ज़ी न्यूज़ को दिए एक इंटरव्यू में पकोड़े बेचने को एक महत्वपूर्ण रोज़गार बताया था।
गौरतलब है कि साल 2014 में उन्होंने देश के युवाओं से वादा किया था कि वह देश में ढाई करोड़ से ज्यादा रोज़गार पैदा करेंगे।
इस मामले में चारा घोटाले मामलों में झारखंड की राजधानी रांची की जेल में बंद आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी पर बजट के बहाने झूठे वादे करने का आरोप लगाते हुए तंजीय अंदाज़ में ट्वीट किया है।

जिस गौरवशाली भारतीय रेलवे का अलग रेल बजट होता था, उसे मात्र 10 वाक्यों में आम बजट में निपटा दिया गया। वह दिन दूर नहीं पूँजीपतियों की यह सरकार Air India के बाद भारतीय रेलवे को भी बेच दें। जैसे हरिद्वार से बंगाल की खाड़ी तक गंगा मैया क्लीन होकर अविरल हो गई, जैसे देश में 100 स्मार्ट सिटी बनकर तैयार है,15 लाख रु मिल गए वैसे ही किसानों की आय दुगुनी हो जायेगी, वैसे ही ग़रीबों को मेडिक्लेम मिलेगा। भाजपाईयों को झूठ बोलने में 100 में से 100।

आपको बता दें जेल जाने से पहले लालू ने अपने समर्थकों और बिहार के लोगों से ट्विटर पर संदेश भेजते रहने की बात कही थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *