“सुनो मोदी, लालू डरने वाला इंसान नहीं है…किसी और को डराओ”

November 27, 2017 by No Comments

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने केंद्र सरकार द्वारा उनकी सुरक्षा में कमी किये जाने पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं चाहते कि वो कहीं आयें और जाएँ. उन्होंने कहा,”मुझ पर कहीं भी हमला कराया जा सकता है।रेल मंत्री रहते गुजरात गया था तब मोदी सीएम थे। उस वक़्त भी इन्होंने मेरी गाड़ी पर पथराव करवाया था।मेरे गुजरात चुनाव में जाने के नाम से ही सुरक्षा काट दिया।लालू से काहे इतना डरते हो?”

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा,”सुनो मोदी, लालू डरने वाला इंसान नहीं है। किसी दूसरे को डराओ, जैसे नीतीश को डराया। बिहार की 11 करोड़ जनता और बच्चा-बच्चा मेरा रक्षक है।”. लालू ने अपने बेटे तेज प्रताप यादव के बयान पर भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि अगर किसी के पिता की सुरक्षा में कमी होगी तो बेटा प्रतिक्रिया देगा. हालाँकि उन्होंने कहा कि तेज प्रताप को उन्होंने समझाया है. गौरतलब है कि तेज प्रताप ने आज कहा था कि अभी हम लोग का कार्यकर्म लगा हुआ है और लालू प्रसाद यादव जी भी जाते रहते हैं कार्यकर्मों तो ये मर्डर कराने की साज़िश रची जा रही है, इनको मूंहतोड़ जवाब हम देंगे.. नरेंद्र मोदी जी का खाल उधेड़वा लेंगे. उनके इस बयान की कई नेताओं ने निंदा की है.

भाजपा नेता तेज प्रताप के बयान की निंदा करते हुए कहा कि लालू जी भी कहते रहते हैं लेकिन वो कभी लाइन क्रॉस नहीं करते. तेज प्रताप के ख़िलाफ़ भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *