लोहिया ट्रस्ट की मीटिंग के आसपास सपा में फिर छिड़ सकता है घमासान; जानिये अखिलेश गुट को है किस बात का शक

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में हमेशा कुछ ना कुछ हलचल रहती है. फिलहाल जो हलचल हो रही वो समाजवादी पार्टी के गुटों में हो रही है. ख़बर ये है कि अखिलेश यादव गुट के लोगों को ये डर है कि लोहिया ट्रस्ट की मीटिंग के आसपास ही मुलायम-शिवपाल गुट समाजवादी पार्टी के दफ़्तर पर क़ब्ज़ा करने की कोशिश कर सकता है.

अखिलेश गुट के एक विधायक ने नाम ना बताये जाने की शर्त पर कहा कि शिवपाल गुट समाजवादी पार्टी के दफ़्तर पर क़ब्ज़ा करने की कोशिश करने वाला है और ये सब लोहिया ट्रस्ट की मीटिंग के पहले या बाद में हो सकता है.

समाजवादी पार्टी के अन्दर ही कुछ नेता मानते हैं कि अखिलेश यादव को कुछ लोगों ने घेरा हुआ है और उन तक सही जानकारी नहीं पहुँच पाती. हाल ही में जब एक सपा नेता अखिलेश यादव से कुछ पार्टी से सम्बंधित बात करने गए तो वहाँ पहले से मौजूद एक अखिलेश क़रीबी की वजह से वो अपनी बात खुले मन से नहीं कह सके.

समाजवादी पार्टी की लखनऊ यूनिट ने 23 सितम्बर को होने वाले राज्य सम्मलेन के लिए जो पोस्टर प्रोफोर्मा बनवाया है उसमें मुलायम सिंह यादव का नाम होने की वजह से ये बात और साफ़ हो रही है कि अखिलेश गुट को मुलायम-शिवपाल गुट पर बड़ा शक है.

इसके इलावा आज कन्नौज में एक बार फिर शिवपाल यादव ने नई पार्टी बनाने के बारे में कहा. उन्होंने कहा कि वो जो भी फ़ैसला लेंगे वो मुलायम सिंह यादव की राय पर ही लेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.