“नोटबंदी और जीएसटी के ज़ख़्म लॉलीपॉप से नही भरने वाले…गुनाह की सज़ा मिलेगी”

October 27, 2017 by No Comments

कांग्रेस नेता जीतू पटवारी कांग्रेस पार्टी के अहम् रणनीतिकार की भूमिका में हैं क्यूंकि कांग्रेस के लिए जीतू एक बड़ा चेहरा रहे हैं और युवाओं में भी वे काफी लोकप्रिय हैं। आपको बता दें की जीतू एक किसान है और वे किसानों के मुद्दों को उठाते रहे हैं। उन्हें आक्रामक छवि के लिए जाना जाता है और नोटबंदी के दौरान उन्होंने इंदौर से लेकर भोपाल तक आंदोलन किया था।

अगले महीने गुजरात विधानसभा चुनाव के चलते सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। बीजेपी सत्ता को बचाने की जद्दोजहद में लगी है तो कांग्रेस भी बीजेपी को हराने की पूरी तैयारी में है। इस सन्दर्भ में जीतू पटवारी सोशल पर भी बीजेपी को निशाना बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। ट्विटर पर कल उन्होंने गुजरात के विकास को लेकर लड़ी दर लड़ी काफी ट्वीट्स किए। इस के चलते #VikasKaLollipop हैशटैग ट्रेंड कर रहा है।

जीतू पटवारी का कहना है कि मोदी को चुनाव प्रचार में ही “विकास” और “जनता” की याद क्यों आती है..? कही वो “पीएम” का मतलाब “प्रचार-मैन” तो नहीं समझते। मोदी ने गुजरात की जनता को करोडों के विकास का लोलीपॉप दिया है, चुनाव होते ही अमित शाह सभी वादों को “जुमला” बता देंगे। गुजरात में 22 साल के शासन के बाद भाजपा को चुनाव जीतने के लिए झूठ और जुमलो का सहारा लेना पड़ रहा है..? शासन था या कुशासन..?
मोदी कब तक लॉलीपॉप से जनता को उल्लू बनाओगे..? नोटबंदी और जीएसटी के जख्म लॉलीपॉप से नही भरने वाले…गुनाह की सज़ा मिलेगी।

उन्होंने कहा कि मोदी का विकास एक झूठी, मनगढ़ंत और काल्पनिक कहानी है ? मनोहर कहानियाँ और सच्ची कहानियां की तरह अब विकास की झूठी कहानियां ?मोदी जी “किसान मुक्त भारत” चाहते हैं..? 56 इंच का सीना किसानों पर गोली चलाने के लिये..? किसान को कभी छलते हो तो कभी छलनी कर देते हो..?पीएम मोदी और अमित शाह के साथ कांग्रेस नेता ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि पहले मोदी ने गुजरात को गुमराह किया और अब शिवराज उनसे दो कदम आगे निकले हैं, मोदी देश से और शिवराज दुनिया से झूठ बोलते है..?

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *