लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते थे सिद्धार्थ, इन अभिनेत्रियों संग जुड़ चुका है नाम…

टीवी जगत के मशहूर कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। बिग बॉस सीजन 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक आने से निधन हो गया है। सिद्धार्थ ने अचानक इस दुनिया को अलविदा कहकर भैंस को सदमे में डाल दिया है।


आपको बता दें कि सिद्धार्थ टीवी का ही नहीं बल्कि बॉलीवुड का भी जाना मना चेहरा रह चुके हैं। उन्होंने बिग बॉस के बाद काफी लोकप्रियता हासिल की थी। आज हम बात करने जा रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला के रिलेशनशिप के बारे में आइए जानते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला का नाम किन-किन अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। खबरों की मानें तो इस वक्त सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक साथ थे। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता था।

इस कड़ी में सबसे पहला नाम आता है अभिनेत्री तनिषा मुखर्जी का। बताया जाता है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने मशहूर अभिनेत्री काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी को डेट किया है। दरअसल खतरों के खिलाड़ी सीजन 7 में इन दोनों ने एक साथ काम किया था। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते पर अधिकारिक रूप से बातचीत नहीं की। बाद में इन दोनों का रिश्ता खत्म हो गया।

इस कड़ी में अगला गांव आता है टीवी अभिनेत्री आकांक्षा पुरी का। तनीषा मुखर्जी के बाद सिद्धार्थ शुक्ला का नाम कैलेंडर गर्ल फिल्म की अभिनेत्री आकांक्षा पुरी के साथ जुड़ा था। उस वक्त आकांक्षा पुरी के सोशल मीडिया पोस्ट से ही दोनों के रिलेशनशिप की खबर को हवा मिली थी। सिद्धार्थ और आकांक्षा को अक्सर पार्टियों में भी एक साथ देखा जाता था। हालांकि इन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते पर खुलकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

इस कड़ी में अगला नाम आता है टीवी अभिनेत्री दृष्टि धामी का। सिद्धार्थ शुक्ला का नाम डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के दौरान दृष्टि धामी के साथ जुड़ा था। हालांकि बाद में दृष्टि धामी की शादी नीरज खेमका के साथ हो गई।

इस कड़ी में अगला नाम आता है टीवी जगत की दिग्गज हस्ती रश्मि देसाई का। सिद्धार्थ और रश्मि ने एक साथ सीरियल दिल से दिल तक में काम किया था। इन दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता था। माना जाता था कि शो के दौरान दोनों का अफेयर भी शुरू हुआ। लेकिन इसी शो के दौरान दोनों का ब्रेकअप हो गया।

इस कड़ी में अगला नाम आता है टीवी अभिनेत्री आरती सिंह का। बिग बॉस में आपने कई बार देखा होगा कि सिद्धार्थ और आरती के नाम को एक साथ जोड़ा जाता रहा। लेकिन इन दोनों ने कभी भी इस बारे में खुद कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

इस कड़ी में अगला नाम आता है टीवी अभिनेत्री पवित्रा पुनिया का। टीवी अभिनेत्री सीरियल लव यू जिंदगी में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काम किया था। इन दोनों की सीरियल में काफी शानदार बॉन्डिंग भी देखने को मिली थी। दोनों के अफेयर की अफवाहें उड़ी थी। हालांकि दोनों ने कभी इस बारे में कभी कुछ नहीं बोला।

Leave a Reply

Your email address will not be published.