माँ ने बेटी को ड्राईवर के साथ रंगे हाथ पकड़ा मगर फिर हुआ ऐसा कि सोच भी नही सकते है

मामला दुबई का है यहाँ पर नेहा (बदला हुआ नाम)को जो ड्राईवर डेली स्कूल छोड़ने और लेने जाता है उसके साथ ही इश्क हो जाता है.ड्राईवर दिनेश रोजाना नेहा को स्कूल लेकर जाता है और वापस लेकर आता था दोनों के बीच आने और जाने का सफर कुल पैतीस मिनट का है लेकिन नेहा जान भी नही पाई कब वो अपना दिल हार बैठी.

नेहा ने दिनेश के साथ प्यार का इज़हार किया जिस पर दिनेश डर गया और बोला कि वो बहुत गरीब है उसका घर सामान्य है और उसने मना करके इग्नोर कर दिया लेकिन नेहा दिनेश को दिल में बसा चुकी थी.

जब भी वो दिनेश के साथ स्कूल जाती तो दिनेश को अपनी तरफ आकर्षित करती जिस पर दिनेश का भी प्यार एक दिन जाग गया,दोनों एक दुसरे के लिए पागल हो गये लेकिन नेहा अपने माता पिता से कैसे इस बात का इज़हार करे इस मुश्किल में उसका दिन बीतता जा रहा था.

एक दिन जब उसने माँ बाप बाहर चले गये तो दिनेश को नेहा ने अपने बेडरूम में बुला लिया,दोनों एक दुसरे के साथ अपने हसीन पल बिता रहे थे कि अचानक देखा नेहा की माँ और बाप आ पहुचे.

दोनों को इसकी खबर नही हुई कि माँ बेडरूम में जा पहुची जहाँ पर अपनी बेटी को ड्राईवर के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखकर सन्न हो गयी उसे लगा दिनेश उसकी बेटी का रेप कर दिया है वो दिनेश पे चीखती है.

तब तक नेहा के पिता भी आ जाते है और वो भी चिल्लाने लगते है तभी नेहा अपने को संभालते हुए कहती है मम्मी पापा जो कुछ हुआ उस पर शर्मिंदा हूँ लेकिन यह सब मैंने शुरू किया है.इसके बाद नेहा के माँ बाप दिनेश को तुरंत निकाल देते है और नेहा को भी घर में बंद कर देते है.

अपने उपर सख्ती के बाद नेहा खाना पीना छोड़ देती है,उसके माँ बाप उसे बहुत समझाने की कोशिश करते है लेकिन नेहा ने खाना पीना छोड़ के रट लगा ली उसे दिनेश से ही शादी करना है.

नेहा के माँ बाप आखिर में मजबूर हो जाते है नेहा उनकी एक लौटी औलाद है वो दिनेश से ही शादी करवा देते है और बेटी को दिनेश के साथ india भेज देते है दिनेश को अपने पैत्रिक शहर भोपाल में ससुर की तरफ से ट्रेवल का बिजनैस शुरू करवा दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.