#Modi_Against_Students: छात्रों ने ली बीजेपी को वोट न देने की शपथ..

January 29, 2018 by No Comments

मध्यप्रदेश: बीजेपी शासित मध्यप्रदेश के एक संस्थान में आगामी चुनाव में छात्रों को बीजेपी को वोट न डालने की शपथ दिलाई जा रही है। न्यूज़ एजेंसी ANI के मुताबिक, 26 जनवरी के दिन इटारसी के एक एजुकेशनल इंस्टिट्यूट विजयलक्ष्मी इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट में छात्रों को यह शपथ शिक्षकों द्वारा दिलाई गई।
जिसका वीडियो सोशल मीडिया साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है। इस कॉलेज के बच्चों की मांग है कि आईटीआई में कंप्यूटर की ऑनलाइन परीक्षा बंद कराई जाए। इस वीडियो में छात्र ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि जब तक सरकार ऑलनाइन परीक्षा बंद नहीं कर देती, हम न तो बीजेपी को वोट देंगे और न ही किसी बीजेपी कार्यकर्ता का सहयोग करेंगे।
साथ ही, बीजेपी पर भ्रष्टाचार और अन्याय का आरोप लगाते हुए इसे लोगों के सामने लाने की शपथ भी दिलाई गई है। इसके साथ ही वीडियो में कहा गया है कि हम 24 घंटों के भीतर कम से कम तीन लोगों को इस तरह की शपथ के लिए प्रेरित करेंगे।
इस सन्दर्भ में ट्विटर पर #Modi_Against_Students चल पड़ा है। जिसमें सोशल मीडिया यूज़र्स इस वीडियो के लिंक को शेयर करते हुए ये कह रहे हैं कि 26 जनवरी पर स्टूडेंट्स ने बीजेपी को वोट नहीं देने की ली शपथ, मोदीजी देश में विरोध नही क्रांति हो रही बीजेपी के खिलाफ,अब तो स्टूडेंट्स भी आपके भ्रष्टाचार से परेशान हो गए है।
इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए गुजरात के विधायक और सामजिक कार्यकर्ता जिग्नेश मेवानी ने पीएम मोदी के खिलाफ यही ट्वीट किया है। वीडियो वायरल होने के बाद अभी तक इंस्टिट्यूट मैनेजमेंट की तरफ से इस बारे में किसी तरह की सफाई सामने नहीं आई है। इसके साथ राज्य में शासित बीजेपी की ओर से भी इस वीडियो पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *