महाराष्ट्र भाजपा ने बिहार बाढ़ राहत के लिए दे दिया “फ़ेक चेक”; ट्रोल हुए भाजपा नेता

पटना/ मुंबई: महाराष्ट्र भाजपा ने बड़े ज़ोरों-शोरों से बिहार बाढ़ राहत के लिए मदद का एलान किया. इसके लिए बाक़ायदा इवेंट रखा गया और इस इवेंट में शामिल होने बिहार भाजपा के बड़े नेता भी गए लेकिन इस चेक में कुछ ऐसी ग़लती नज़र आयी कि भाजपा की फ़ज़ीहत हो गयी.

इस चेक को लेने बिहार भाजपा नेता गिरिराज सिंह और बिहार भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय मुंबई पहुंचे मगर वहाँ जो चेक उन्हें मिला उस पर दो धनराशियाँ लिखी थीं. एक धनराशी लिखी थी “One crore twenty lakhs” और एक 1,25,00000. जबकि दोनों जगह एक ही राशि लिखी होना अनिवार्य है.

इसको लेकर फ़ोटो भी बहुत जल्दी ही ट्विटर पर आ गया. वैसे ये फ़ोटो किसी और ने नहीं बल्कि भाजपा के ही नेताओं ने ट्वीट किया. सबसे पहले भाजपा के मुंबई अध्यक्ष आशीष शेलार ने फ़ोटो ट्वीट किया और उसके बाद भाजपा के बिहार अध्यक्ष नित्यानंद राय और फिर गिरिराज सिंह. ये सभी नेता अपनी पार्टी और अपनी वाह वाही कराने में पार्टी की और ख़ुद की ज़बरदस्त फ़ज़ीहत करा बैठे.

बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजश्वी यादव ने इस पर तुरंत ही ट्वीट किया और कहा,” क्या ही फ्रॉड इवेंट है ये. मुम्बई भाजपा चीफ़, बिहार भाजपा चीफ़ के साथ एक सेंट्रल मिनिस्टर को ‘एक करोड़ बीस लाख’ और ‘1,25,00,000’ रुपये का चेक दे रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.