इस वजह से अपनी ही बेटी पूजा से शादी करना चाहते थे महेश भट्ट , बोले थे बेटी बहुत सुंदर है पूजा तो शादी ….

फ़िल्मी दुनिया में महेश भट्ट एक ऐसे इन्सान हैं जिन पर हमेशा कई तरह के आरोप लगते रहे हैं और वह हमेशा चर्चा में बने रहते हैं,सब से ज्यादा उन पर अश्ली,ल फैलाने का आरोप लगा है.आप को बता दें कि महेश भट्ट आलिया भट्ट के पिता हैं.वहीँ उनकी एक दूसरी बेटी भी है,जिन का नाम पूजा भट्ट है,पूजा भट्ट भी एक अभिनेत्री रह चुकी हैं।

लेकिन अभी वह फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं.पूजा भट्ट के साथ उनके पिता की कुछ ऐसी ख़बरें आ चुकी हैं जिसे समाज स्वीकार नहीं कर सकता है,दरअसल महेश भट्ट अपनी ही बेटी के साथ में लिपलॉ,क कर चुके हैं।

और यह कोई चोरी छुपे नहीं हुआ था बल्कि एक मगज़ीन के लिए किया गया था.ये फोटोशूट मैगजीन के कवर पेज पर छपा था जिसमें पूजा अपने पापा को ही स्मू,च करती दिखी थीं।

इस फोटो ने इतना वि,वाद खड़ा किया था कि पूजा और महेश भट्ट,दोनों ने ही इस फोटो को फे,क बताया था.जब यह फोटो सामने आई थी तो फैन्स हैरान रह गए थे कि एक पिता ऐसी हरकत कैसे कर सकता है।

इस फोटो ने इतना तूल पकड़ा कि महेश भट्ट को जा,न से मा,रने की धम,की तक मिलने लगी थी.लोगों ने उन पर भारतीय सभ्यता को ख,राब करने और समाज में गंदगी फैलाने के आरो,प लगाए थे.

यह विवाद इतना बढ़ गया कि महेश भट्ट भी परेशान हो गए थे और इसे ख,त्म करने के लिए महेश भट्ट को प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी पड़ी लेकिन प्रेस के दौरान यह मामला सुलझने के बजाये और उल,झ गया।

महेश भट्ट ने वहां पर एक और वि,वाद शुरू कर दिया था, दरअसल महेश भट्ट ने इस प्रेस के दौरान कह दिया कि अगर पूजा भट्ट उन की बेटी नहीं होती तो वह उन से शादी कर लेते हैं।

उनका इतना कहने पर हंगा,मा मच गया,उसके बाद सभी को लगने लगा कि महेश भट्ट और उनकी बेटी के बीच में संबंध हैं.विवा,द को बढ़ता देख बाद में महेश भट्ट ने अपनी सफाई में कहा था कि फोटोशूट के बाद जिस तरह से उनपर आ,रोप लगाए गए थे ।

उससे वे डिप्रेशन में चले गए थे.इसी डिप्रेश,न की वजह से उन्होंने पूजा से शादी करने जैसा बयान दे दिया था.हालांकि, विवा,द फिर भी नहीं थमा था और कोई भी महेश भट्ट की बात मानने के लिए तैयार नहीं था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.