कि’सिंग सीन करने से घबराई बेटी को पिता महेश भट्ट ने दी ख़ास सलाह, कहा- अगर तुम…

फिल्म अभिनेत्री पूजा भट्ट ने बहुत ही कम समय हमें जो लोकप्रियता हासिल की थी।उसे वह कायम नहीं रख पाई।दरअसल फिल्मी दुनिया में पूजा भट्ट का कैरियर कुछ खास नहीं चल पाया। उन्होंने कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है। लेकिन पूजा भट्ट को फ़िल्मी बैकग्राउंड से जुड़े हुए होते नहीं वह भेजा नहीं मिल पाई।

जिसकी वह शायद हकदार थी।अभिनय से ज्यादा पूजा भट्ट ने निर्देशन में ज्यादा नाम कमाया है।आपको बता दें कि पूजा भट्ट जाने-माने फिल्मकार महेश भट्ट की बेटी है।हाल ही में वह बॉम्बे बेगम्स में नजर आई थी। जिस कारण उनकी पुरानी यादें ताजा हो गई।

वेब सीरीज की प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपने के पुराने किस्से शेयर किए हैं.दरअसल साल 1991 में आई फिल्म सड़क में पूजा भट्ट ने फिल्म अभिनेता संजय दत्त के साथ अभिनेत्री की भूमिका निभाई थी।

इसका एक किस्सा सुनाते हुए पूजा भट्ट ने बताया कि संजय दत्त के साथ उन्हें कि’सिंग सीन करने में बहुत ही असहज महसूस हो रहा था। उनके पिता महेश भट्ट ने उन्हें सेट पर ही एक सीख दी थी।

पूजा भट्ट बताती हैं कि उनके पिता महेश भट्ट ने उन्हें समझाया था कि अगर तुम ऐसे सीन नहीं करोगी तो यह तुम्हें व’ल्गर ही लगेगा। इसलिए कि’सिंग और इंटि’मेट सीन को बहुत ही मासूमियत और ग्रेस के साथ करना होता है। तभी यह सब रियल लगता है।

पूजा भट्ट ने बताया कि उस वक्त उनकी उम्र सिर्फ 18 साल की थी और उन्होंने अपने पिता की सीख जीवन भर के लिए याद रखी। पूजा भट्ट ने अपने करियर की शुरुआत डैडी फिल्म से की थी। जिसमें उन्होंने काफी बो’ल्ड अंदाज में अभिनय किया था। जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया।

पूजा ने इसके अलावा प्रेम दिवाने, त’ड़ीपार, सड़क 2 जैसी फिल्मों में काम किया है। पूजा भले ही स्टार बन चुकी हो लेकिन वो खुद संजय दत्त की बहुत बड़ी फैन थी। उन्होने बताया कि मैंने अपने कमरे में संजय दत्त की तस्वीरें लगा रखी थी। उनके साथ काम मिलना लिए बड़ी बात थी। लेकिन कि’सिंग सीन के चलते मैं डर गई थी।

बताया जाता है कि संजय दत्त और पूजा भट्ट काफी अच्छे दोस्त भी हैं। दरअसल एक दूसरे की फैमिली फ्रेंड से होने की वजह से पूजा भट्ट और संजय दत्त एक दूसरे के काफी करीब थे। संजय दत्त ने एक बार यह भी बताया था कि वह पूजा भट्ट को लेकर काफी पजेसिव थे। उन्होंने फिल्मों के बारे में पूजा भट्ट को कई सलाह भी दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.