“मैं साम्प्रदायिकता और फ़ासीवाद को जड़ से उखाड़ दूंगा”

October 6, 2017 by No Comments

नई दिल्ली: पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव ने कल सीबीआई कोर्ट में पेशी के बाद कहा कि उन्हें और उनके परिवार को भाजपा बर्बाद करना चाहती है.

उन्होंने कहा,”मैंने इंडियन रेलवे का गौरव बढ़ाया बढ़ाया. मोदी सरकार ने मेरे ख़िलाफ़ झूठा केस लगाया है.” बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू ने कहा कि भाजपा, अमित शाह और नरेंद्र मोदी उन्हें फँसा रहे हैं.

लालू ने ट्वीट किया कि मैं लोगों में फूट डालने वाली राजनीति को चुनौती देता हूँ और इसीलिए वे मेरे परिवार को ख़त्म करना चाहते हैं लेकिन मैं डरा हुआ नहीं हूँ.

क़द्दावर समाजवादी नेता ने कहा कि मैं साम्प्रदायिकता और फ़ासीवाद को जड़ से उखाड़ दूंगा.

एक अन्य ट्वीट में लालू ने कहा,”लालू को हरा नहीं सकते तो कंट्रोल करना चाहते है पर कर नहीं सकते।मै फ़ासीवादी ताक़तों को देश नही तोड़ने दूँगा।लड़कर जीतना मेरी पहचान और आदत है”

सीबीआई कोर्ट जाने से पहले लालू ने ट्वीट किया,”सच और गुलाब सदा काँटों से घिरे रहते है। साँच को आँच नहीं। सत्यमेव जयते..”

गौरतलब है कि लालू ने लगातार भाजपा की नीतियों की आलोचना की है और इसे एक फ़ासीवादी पार्टी क़रार दिया है. वहीँ दूसरी ओर जैसे जैसे लालू ने विरोध के स्वर तेज़ किये हैं वैसे वैसे सीबीआई की कार्यवाही भी उनके ख़िलाफ़ तेज़ हुई है. लालू और उनके परिवार का कहना है कि सीबीआई केंद्र सरकार के इशारे पर काम कर रही है. राजद के बड़े नेता कहते रहे हैं कि एक ओर जहाँ सृजन घोटाले और व्यापम घोटाले में कार्यवाही सुस्त है तो दूरी ओर विपक्ष के नेताओं पर आये दिन सीबीआई का डंडा चलाने की कोशिश हो रही है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *