ऊना: कांग्रेस की रैली में उमड़ा जनसैलाब,’पहले अपने राज्य की क़ानून व्यवस्था संभालें योगी आदित्यनाथ’

ऊना. हिमाचल प्रदेश में चुनाव अब पूरे चरम पर है. इसी को देखते हुए कांग्रेस और भाजपा के बड़े नेताओं के चुनावी दौरे भी राज्य में लगातार बने हुए हैं.

ऐसी ही एक सभा में कल रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा पर जमकर हमला बोला. कांग्रेस के मीडिया प्रभारी सुरजेवाला ने हरौली विधानसभा में आयोजित एक जनसभा में बोलते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की नाक के नीचे 476 बच्चों की मौत हो जाती है और योगी जी ये बयान देते हैं कि लोग अपने बच्चों को सरकार के सहारे छोड़ना चाहते हैं.

सुरजेवाला ने आए कहा कि जहां भी आदित्यनाथ जाते हैं वहाँ कुछ अशुभ होता है. उन्होंने उत्तर प्रदेश की गिरती क़ानून व्यवस्था पर तंज़ करते हुए कहा कि पहले योगी आदित्यनाथ अपने राज्य की क़ानून व्यवस्था को ठीक करें. उन्होंने कहा कि इसके बाद योगी हिमाचल प्रदेश की बात करें.

ऊना में हुई इस जनसभा में बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हुए. जनता के उत्साह को देखते हुए ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि मुक़ाबला टक्कर का होने जा रहा है. भाजपा ने भी हाल ही में यहाँ जनसभा की थी और दोनों ही पार्टियों की सभाओं में अच्छी भीढ़ देखने को मिली है. हालाँकि कांग्रेस की भीढ़ ज़्यादा बतायी जा रही है.

रणदीप सुरजेवाला ने इसके बाद ट्विटर के ज़रिये लोगों का धन्यवाद दिया. उन्होंने ट्वीट किया,”आज हरोली (ऊना) में अपार जनसमूह को सम्बोधित कर, हिमाचल प्रदेश की जनता का कांग्रेस पार्टी के विकास के प्रति अटूट प्रेम का प्रमाण प्राप्त हुआ।”

इसके अतिरिक्त एक ट्वीट करके उन्होंने प्रधानमंत्री के “मन की बात” और भाजपा सरकारों की विफलताओं पर निशाना साधा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.