मलाइका अरोड़ा के साथ रिश्ता टूटने पर अर्जुन कपूर ने दिया ब्यान , बोले – मेरा उनसे अब…

January 14, 2022 by No Comments

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की जोड़ी बहुत मशहूर हो चुकी है,जब से मलाइका अरोड़ा ने अरबाज़ खान से तला’क लिया है,उसके बाद से ही वह अर्जुन कपूर के साथ में रिलेश’न में हैं और इन दोनों की ख़बरें हमेशा मीडि’या के सामने आती रहती हैं,इन दोनों ने शुरू दिन से ही अपने रिलेशन को लोगों के सामने कुबूल कर लिया था

और एक साथ में रहने लगे थे.वहीँ बीते दिनों एक खबर आई थी कि अब मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बीच दूरी ख़त्म हो गई है,मीडिया में आई खबर के मुताबिक दोनों ने अब अलग होने का फैसला कर लिया है.

Image

जब यह खबर आई तो तेज़ी के साथ में फ़ैल गई और मीडिया में बताया गया कि दिल टूटने की वजह मलाइका अरोड़ा ने घर से निकलना छोड़ दिया है.आप को बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को लोग बेहद पसंद करते हैं

और कुछ लोग इस पर अलग अलग प्रतिक्रिया देते नजर आते हैं.हाल ही में दोनों की ब्रे’कअप की खबरें सामने आई थी. कुछ रिपोर्ट्स का ये दावा किया जा रहा था कि मलाइका और अर्जुन कपूर का ब्रे’कअप हो गया है.

इन संदेह भरी अफवाहों पर अर्जुन का बयान सामने आया हैं.दरअसल,अर्जुन ने मलाइका के साथ अपनी एक सेल्फी शेय’र की हैं.उन्होंने लिखा कि- संदेहभरी अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं हैं. सुर’क्षित रहें. खुश रहें।

सभी लोगों के लिए मंगल कामना और प्यार.चलिए आपको बताते हैं कि दोनों कि ब्रेकअप की अफवाह क्यों उठी थी.अर्जुन कपूर के दोबारा कोरोना पॉजिटिव होने के बाद वे आइसोलेशन में थे.

इसके बाद वे रिया कपूर के घर डिनर पर गए लेकिन नजदीक ही रहने वाली मलाइका से मिलने नहीं गए, जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों का ब्रे’कअप हो गया हैं.लोगों का कहना हैं कि जब भी अर्जुन मलाइका के घर के पास होते हैं वे उनसे मिलते जरूर है, लेकिन इस बार वे मलाइका से मिले बिना ही चले गए.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *