"मैन ऑफ द सीरीज" बने धोनी ने बोली ऐसी बात जिसे सुनकर लाखों फैन्स…

January 20, 2019 by No Comments

हेलो दोस्तों जैसा कि हम सभी जानते हैं कि वनडे मैच चल रहे हैं ऐसे में क्रिकेट के फैंस में काफी हलचल मची हुई है और आज के मैच से तो टीम इंडिया ने सभी फैंस का दिल जीत लिया है दोस्तो टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज तीसरा मैच खेला गया है और आज के इस मैच में टीम इंडिया विजेता टीम बनकर सामने आई.
सिर्फ इतना ही नहीं दोस्तों टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 7 विकेट से हराया है और इस तरह टीम इंडिया ने 2-1 से वनडे सीरीज भी अपने नाम कर लिया। दोस्तों इस मैच में एमएस धोनी ने एक शानदार पारी खेली अगर यह कहा जाए कि आज के मैच के हीरो एम एस धोनी है तो यह गलत नहीं होगा.

google


दोस्तों टॉस जीतने के बाद टीम इंडिया ने बॉलिंग करने का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया ने कुल 230 रन बनाए और ऑल आउट हो गई। अब भारत को जीतने के लिए 231 रनों की जरूरत थी। और टीम इंडिया ने इस लक्ष्य को प्राप्त किया। यूज़वेंद्र चहल ने विकेट गिराने में सबसे बड़ा योगदान दिया उन्होंने 6 विकेट अपने नाम किये.
वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया के केवल तीन ही विकेट गिरे। टीम इंडिया ने पहली बार ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में ही ,वनडे सीरीज में हराया है। इस मैच में विराट कोहली ने 46 रन बनाए वहीं केदार जाधव ने 61 रन बनाए जबकि भारत के पूर्व कप्तान एम एस धोनी ने 87 रनों की शानदार पारी खेली और भारत को आसान जीत दिलाई.

google


आज के मैच के बाद एमएस धोनी को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया। एम एस धोनी ने इस सीरीज में तीन अर्धशतक लगाए. धोनी ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि ” यह एक धीमा विकेट था इसीलिए हिट लगाना काफी मुश्किल हुआ। हमारी यह योजना थी कि हम इस मैच को काफी गहराई तक लेकर जाएं”. धोनी ने यह भी कहा कि सभी प्लेयर्स ने काफी अच्छा खेला, केदार ने भी अच्छी पारी खेली. एमएस धोनी की वजह से आज टीम इंडिया के फैंस में खुशी की लहर है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *