जब मंदिरा बेदी ने होस्ट के चैलेंज को पूरा करने के लिए साड़ी में किए पुशअप्स..

February 18, 2018 by No Comments

एक्ट्रेस और एंकर के तौर पर मशहूर मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनकी तस्वीरों को बहुत पंसद भी किया जाता है। क्रिकेट कमेंट्री से लेकर फिटनेस एक्सपर्ट तक मंदिरा ने अपनी एक प्रतिभा दिखाई है। 45 की उम्र में भी वह अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं और बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्रियों को मात देती हैं।
हाल ही में मंदिरा एक इवेंट के दौरान साड़ी में पुशअप्स करने को लेकर सुखियों में आई हैं। मंदिरा ने साड़ी में पुशअप्स करते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि जब यह मायने नहीं रखता कि आपने क्या पहना है…काम तो करना ही होता है!! कल रात की बात है मुझे अपना काम पसंद है…साड़ी में पुशअप्स..

दरअसल इवेंट में पहुंची मंदिर बेदी को एक होस्ट ने चैलेंज किया और जिसे एक्सेप्ट करते हुए उन्होंने बिना कुछ सोचे इस चैलेंज को पूरा किया।
हमने अक्सर देखा है कि फिल्म स्टार्स जिम में वर्कआउट करते समय अपनी फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। लेकिन मंदिरा ने जो किया, वह वाकई कुछ हटकर ही है क्योंकि मंदिरा बेदी ने रूढ़िवादी सोच को ध्वस्त करने की कोशिश की, और सन्देश दिया कि किसी भी तरह का काम करने के लिए कपड़े मायने नहीं रखते हैं।
आपको बता दें की मंदिरा फिटनेस और घूमने की काफी शौक़ीन हैं. अक्सर वह सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। उनकी फोटोज़ से अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता की मंदिरा की उम्र 45 साल है।
इस उम्र में भी जिस तरह मंदिरा बेदी इंडस्ट्री की एब्स गर्ल बनकर उभरी हैं शायद ही यह टैग किसी और एक्ट्रेस ने अपने नाम किया हो। मंदिरा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर जहां उनके 383,000 फॉलोअर्स हैं। वह इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट के भी कई वीडियोज शेयर करती रहती हैं। मंदिरा ने साल 1994 में दूरदर्शन पर आने वाले सीरियल ‘शांति’ से करियर की शुरुआत की थी। हाल ही में वह फिल्म इत्तेफ़ाक़ और वोडका डायरीज में नज़र आई थी। अब वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास के साथ उनकी फिल्म ‘साहो’ में नज़र आने वाली हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *