मेनका गाँधी ने अधिकारी से किया अभद्र भाषा का इस्तेमाल

February 18, 2018 by No Comments

भाजपा नेत्री और केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो भ्रष्टाचार के आरोपी अधिकारी को हिंदी में गाली देती नज़र आ रही हैं। समाचार एजेंसी ANI ने इस वीडियो को अपने ट्विटर प्रोफाइल पर साझा किया है। 33 सेकंड के इस वीडियो में वो अभद्र भाषा का पीयोग करती नज़र आ रही हैं.

कुछ अन्य ख़बरें, एक नज़र में..
1. मध्य प्रदेश के भाजपा मंत्री यशोधरा राजे सिन्ध्या ने कहा है कि आप अगर पंजे को वोट डोज तो हम पंजे को क्यूँ देंगे? हम पंजे के हाथ से क्यूँ देंगे आको चूल्हा? नहीं देंगे. आपको अपनी समझदारी से ऐसी पार्टी को वोट देना है जिसकी हर चीज़ आपके घरों में आ जाए. उन्होंने कहा कि चूल्ही की योजना, क्यूँ नहीं आयी आपके पास? भारतीय जनता पार्टी, कमल की योजना है. आप पंजे में वोट डोज, आपके पास आयगी नहीं. आप कमल को डोज, आपके पास आएगी, सीधी बात है. सिन्ध्या के विवादित बयान के बाद एक बार फिर विपक्ष भाजपा को घेरने वाला है.
2. भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा ने रेवा के खजुहा में एक स्कूल के टॉयलेट को साफ़ किया. स्वच्छ भारत अभियान का इसको हिस्सा माना जा रहा है.

3. दिल्ली में विधानसभा उपचुनाव होने हैं, और इसके पहले कांग्रेस को एक बड़ी ख़बर मिल रही है। पहले कांग्रेस में रहे अरविंदर सिंह लवली वापिस पार्टी में शामिल हो गए हैं। कांग्रेस नेता अजय माकन से विवाद के चलते उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया था। लवली दिल्ली राजनीति में अहम भूमिका रखते हैं। लवली सिख समाज के बड़े नेता माने जाते हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *