मनमोहन सिंह ने पाक पर कई बार करवाया था स्ट्रा'इक,इस दिग्गज के खुलासे से..

March 4, 2019 by No Comments

केंद्र में सत्तारूढ़ मोदी सरकार अगले कुछ महीनों में होने वाले लोकसभा चुनाव के चलते हाल ही में हुए पुलवामा ह’मले के बाद भारतीय वायु सेना द्वारा की गई एयर स्ट्रा’इक को भुनाने में लगी हुई है।गौरतलब है कि साल 2016 में हुए पूरी हमले के बाद की गई स’र्जिकल स्ट्रा’इक और इस बार की गई यह स्ट्राइक को बीजेपी ने वोट हासिल करने का जरिया बना लिया है।
सोशल मीडिया पर इस वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी की तारीफों के पुल बांधे जा रही है। ख़ास बात ये है कि मोदी सरकार सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक का ढिंढोरा पीटने वाले मीडिया का भी इसमें अहम रोल है। इस मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

एयर स्ट्राइक


उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ह’मला बोलते हुए कहा है कि पुलवामा हा’दसे को मोदी सरकार राजनीति से जोड़ रही है।मैं खुद भी इस विभाग का राज्यमंत्री रहा हूं और मेरे समय भी 19 सर्जिकल स्ट्राइक हई थी।लेकिन हमारे वक़्त में कभी इसका ढिंढ़ोरा नहीं पीटा गया।आपको बता दें कि पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह ने ये बात कांग्रेस के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही।
उनका कहना है कि जिस वक्त केंद्र में मैं राज्य मंत्री था उस दौरान जब भी पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक्स किए गए।हमने कभी इसका ढिंढोरा नहीं पीटा और हमने कभी इसकी वाहवाही नहीं लूटी।लेकिन मोदी सरकार लोकसभा चुनाव से पहले इसपर भी राजनीति करने से बाज़ नहीं आ रही है।जो काम सेना कर रही है उसके बारे में भी बीजेपी के प्रवक्ता बयान देकर लोगों को धर्म और जाति के नाम पर वोट लेने के लिए बहका रहे हैं।

जितेंद्र सिंह


इसके साथ उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्रियों और बीजेपी के नेताओं को सर्जिकल स्ट्राइक्स का सहारा लेना छोड़ कर लोगों को 5 साल में कराए गए कार्यों का हिसाब देना चाहिए।अब देश की जनता को मोदी सरकार पर विश्वास नहीं रहा है।बीजेपी सरकार वोट के लिए कुछ भी कर सकती है।लोकसभा टिकट के बारे में उन्होंने कहा कि पार्टी बिना भेदभाव किए जीतने वाले प्रत्याशी को टिकट दे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *