चुनावी सभा में मनोज तिवारी ने दिया विवादित बयान, सोनिया-राहुल के बारे में ये कहा..

सरगुजा : छत्तीसगढ़ मे दूसरे चरण के लिए होने वाले मतदान के लिए प्रचार ने तेजी पकड़ ली है. रविवार को दिल्ली भाजपा अध्यक्ष और भोजपुरी गायक सासंद मनोज तिवारी सरगुजा जिले मे प्रचार के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जिले की तीनों विधानसभा मे चुनावी सभा को संबोधित किया. लेकिन एक चुनावी सभा में वह सोनिया गांधी पर निशाना साधने के चक्‍कर में शब्‍दों की मर्यादा भूल गए. इसमें उन्‍होंने कहा, अगर सोनिया गांधी ने छठ पूजा की होती तो उनके घर बुद्ध‍िमान बच्‍चा पैदा होता.

मनोज तिवारी ने सबसे पहले सरगुजा की सीतापुर विधानसभा के नर्मदापुर मे लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की. इसके बाद मनोज तिवारी जिले की दूसरी विधानसभा सीट लुण्ड्रा के करौली में पहुंचे. इस चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्‍होंने छठ पूजा को लेकर अपने गाए छठ गीतों को सुनाया. सीतापुर के नर्मदापुर मे मीडिया से बात करते हुए श्री तिवारी ने कहा कि इस बार सीतापुर समेत छत्तीसगढ़ में भाजपा 60 से ज्यादा सीट जीतेगी. यहीं से मोदी जी के फिर प्रधानमंत्री बनने का शंखनाद होगा.

मनोज तिवारी अम्बिकापुर में तीसरी चुनावी सभा को संबोधित करने कलाकेन्द्र मैदान पहुंचे. जहां उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ विधानसभा को नरेन्द्र मोदी के दोबारा ताजपोशी का शंखनाद बताया. उन्‍होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा सोनिया गांधी ने अगर छठ की पूजा की होती तो बुद्धिमान बच्चा पैदा होता, क्योंकि छठ माई की पूजा करने से बुद्धिमान बच्चा पैदा होते है भ्रष्ट नहीं.गायक से नेता बने मनोज तिवारी ने जिले में तीन चुनावी सभा की. तीनों में भाषण के साथ अपने गीतो से भीड़ को वोट में तब्दील करने की कोशिश की.

साभार: हिंदी डॉट सियासत डॉट कॉम

Leave a Reply

Your email address will not be published.