मशहूर एक्ट्रेस बीवी के म’रने के बाद साजिद ने की दूसरी शादी, ‘उन्हें आज भी दिव्या से उतनी ही मुहब्बत है’

April 26, 2020 by No Comments

दुनियाभर में अपना नाम कर चुके हिंदी सिनेमा के मशहूर फ़िल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला फ़िलहाल तो अपने करियर और निजी ज़िंदगी दोनो में बेहद सफल है।उनकी पत्नी वर्दा खान और दो बेटे भी है,वर्धा खान पेशे से पत्रकार है।क्या आपको पता है कि,वर्दा खान साज़िद नाडियाडवाला की दूसरी पत्नी है,उनकी पहली शादी उस समय की बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड अदाकारा दिव्या भारती से हुई थीं, हलांकि दिव्य भारती की बेहद कम उम्र 19 साल में ही मृ’त्यु हो गयी।

अपनी और साज़िद नाडियाडवाला की निजी जिंदगी पर बात करते हुए वर्दा खान बताती है कि,साज़िद आज भी दिव्या से उतनी ही मुहब्बत करतें है, और उन्होंने कभी भी दिव्या भारती की जगह लेने की कोशिश नही की।साज़िद की जिंदगी के साथ साथ उनके पूरे परिवार में दिव्या भारती की जगह आज भी वैसे ही है जैसे पहले थी।उनके सामान अभी भी घर मे वैसे ही रखे है। दिव्‍या की तस्‍वीर आज भी घर की दीवार और साजिद के पर्स में सजती है।यहीं नही,उनके खुद के दोनों बेटे उन्हें बड़ी मम्मी से पुकारते है।

साज़िद नाडियाडवाला विथ दिव्या भारती

साजिद नाडियाडवाला और वर्दा खान के रिश्ते की बात करें तो,रिपोर्ट्स की मानें तो वर्दा खान दिव्या भारती की पुण्यतिथि पर साजिद का इंटरव्यू लेने गई थीं। 8 साल की कोर्टशिप के बाद दोनों ने शादी कर ली। वर्धा बताती हैं कि साजिद से मिलकर ही उनको लगा था कि वह उनके लिए बने हैं।स्टोरीज और इंटरव्यू के बहाने उनसे मिलती रहती थीं। उनके सेट्स पर जातीं, बातें करतीं। साजिद उनसे इरिटेट हो गए थे और कभी-कभी स्टाफ से कहलवा देते थे कि वह बाहर गए हैं।तमाम कोशिशों के बाद फाइनली घरवालों के कहने और वर्धा की मेहनत के बाद दोनों की शादी हो गई। 

बता दें कि,फिल्‍म प्रोडक्‍शन की जिम्‍मेदारी साजिद को विरासत में मिली और उन्‍होंने इसे बखूबी निभाया भी है। उनके बैनर का नाम भी ‘नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट’ है।साल 1992 में साजिद नाडियाडवाला ने पहली फिल्‍म प्रोड्यूस की ‘जुल्‍म की हुकूमत’, जिसमें गोविंदा और धर्मेंद्र थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *