योगी के जीतने पे प्रदेश छोड़ेंगे मशहूर शायर राना ?..इस जगह बसने का मिला न्यौता

मशहूर शायर मुनव्वर राना अक्सर विवादों में रहते हैं,अब एक बार उनके एक बयान को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.लोग उन से पूछ रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बन गई है और योगी आदित्यनाथ दुबारा मुख्यमंत्री भी बनने जा रहे हैं,ऐसे में वह आगे क्या करने वाले हैं.दरअसल यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान मुनव्वर राना ने कहा था कि अगर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनती है।तो वह प्रदेश छोड़ कर चले जायेंगे और यहाँ पर नहीं रहेंगे. उसी को लेकर लोग अब उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

यूपी छोड़ने का किया था ऐलान.

चुनाव के दौरान उन्होंने कहा था कि अपनी मिट्टी को छोड़ना दुख तो देगा।लेकिन जब घोंसला खतरे में हो तो चिड़िया भी अपना आशियाना बदल देती है मैं दिल्ली या कोलकाता चला जाऊंगा बेहद दुख के साथ मुझे यह शहर,प्रदेश और अपनी मिट्टी को छोड़कर जाना होगा।अब उनसे लोग पूछ रहे हैं कि आप उत्तर प्रदेश से कब जा रहे हैं.

योगी की जीत के बाद साधी चुप्पी

आप को बता दें कि जिस दिन वोटों की गिनती चल रही थी और भाजपा आगे निकलने लगी थी तो शायर मुनव्वर राणा की तबीयत खराब हो गई थी और उनका घर पर इलाज जारी है और मुनव्वर राना मीडिया से दूरी बनाए हुए है और कुछ भी कहने से मना कर रहे हैं. उन से जब मीडिया के लोगों ने सवाल पूछना चाहा था तो उन्होंने कहा था कि वह कोई भी राजनितिक बात नहीं करने वाले हैं.

मंजर भोपाली ने दिया ऑफर

इसी दौरान शायर मंजर भोपाली ने भी इस मामले में बयान दिया है. उन्होंने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट भी किया है. जिस में इन्हें भोपाल आने का न्योता दिया है.उन्होंने उन्होंने अपने फार्म हाउस भी फोटो शेयर करते हुए लिखा है गुजारिश, मुनव्वर भाई घर हाजिर है.उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार बन गई.मैंने भोपाल में उनके लिए अपने फॉर्म हाउस पर एक घर तैयार कराया है.अगर वो मध्य प्रदेश आना चाहते हैं तो भोपाल उनकी सेवा के लिए हाजिर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.