“योगी सरकार में बेरोज़गारी की बाढ़ आ गयी है”; विरोध में युवाओं ने जलायीं डिग्रीयाँ

January 31, 2018 by No Comments

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश में इन दिनों लगातार रोज़गार का मुद्दा सामने आ रहा है. भाजपा ने सरकार बनने से पहले ऐसे वायदे किये थे कि उनकी सरकार में रोज़गार दिए जायेंगे लेकिन अब जबकि ऐसा नहीं हो पाया है तो इसी मुद्दे पर विपक्ष भाजपा को घेरने में लगा हहै. उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की नीतियों के ख़िलाफ़ आम आदमी पार्टी की छात्र-विंग CYSS ने बाराबंकी में प्रदर्शन किया.

आम आदमी पार्टी की छात्र विंग CYSS ने युवाओं को रोजगार दिलवाने के नाम पर मोदी-योगी सरकार द्वारा हुई धोकाधड़ी के ख़िलाफ़ बाराबंकी में अपनी डिग्रियां जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। इस विरोध प्रदर्शन में मुख्य रूप से अवध प्रान्त की छात्र विंग CYSS के अध्यक्ष वंशराज दुबे उपस्थिति रहे। अवध प्रान्त की छात्र विंग CYSS के अध्यक्ष वंशराज दुबे ने कहा की रोजगार के मुद्दे पर भाजपा के नेता पूर्व सरकार को घेरती रही है लेकिन भाजपा की सरकार बने हुए केंद्र में 3साल से अधिक तथा यूपी में लगभग 10 महीने हो गए है लेकिन भाजपा सरकार ने प्रदेश में किसी भी विभाग में एक भी नियुक्ति नही की है, जिससे युवाओं में ज़बरदस्त रोष है और अपने भविष्य को लेकर चिंतित है इसलिए अब ऐसी डिग्रियां किस काम की जो हमको रोज़गार ना दिला सके।

छात्र हितों की फ़र्ज़ीबात करने वाली भाजपा की छात्र इकाई ABVP छात्र इकाई नही बल्कि दंगाइयों का संगठन है जो छात्रों के रोजगार से जुड़े समस्याओं की बात न कर दंगा भड़काने का काम करते है। वर्तमान की योगी सरकार ने युवाओं के साथ भी जुमलेबाजी की है , प्रदेश में बेरोजगारी की बाढ़ आ गई है। डिग्रियों को जलाने में बाराबंकी CYSS जिलाध्यक्ष पवन यादव,अवध प्रान्त CYSS संगठन मंत्री, जाबिर अली, अमित पटेल तुषार, अभिषेक, आशीष मिश्रा,राजकुमार, वीरेंद्र पटेल,दिनेश चंद्र गौतम सहित तमाम कार्यकर्ता शामिल हुए ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *