अपनी आने वाली फ़िल्म को लेकर उत्साहित हैं मौनी रॉय

मुंबई: सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ कौन काम नहीं करना चाहता. हाल ही में आई ‘गोल्ड’ से अपने करीयर की शुरुआत करने वालीं मौनी रॉय को मौक़ा मिल गया है अमिताभ के साथ काम करने का. इस वजह से वो ख़ासी उत्साहित हैं. आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में वो “महानायक” अमिताभ बच्चन के साथ काम करने जा रही हैं. वो इस समय इतनी ख़ुश हैं कि कह रही हैं कि वो ख़ुशी से मर सकती हैं.

आरएसएच ग्लोबल की नई ब्रांड एंबेसडर नियुक्त हुईं मौनी ने शुक्रवार को संवाददाताओं से कहा, “मैं उनके (अमिताभ) साथ शूटिंग करने के बाद खुशी से मर सकती हूं। फिल्म में उनके साथ काम करने से बेहतर कुछ नहीं हो सकता।” मौनी कहती हैं,”मैं उनके चेहरे को देखते हुए सोच रही थी कि भगवान ने क्या अवसर दिया है क्योंकि जैसा कि हम सभी जानते हैं कि वे दिग्गज हैं, इसलिए उनके साथ काम के दौरान खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही थी।”

अमिताभ के साथ काम करके ख़ुश मौनी से जब पूछा जाता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ ने उन्हें कोई ख़ास सलाह न दी थी. वो कहती हैं,”नहीं उन्होंने कोई खास सलाह नहीं दी क्योंकि अयान (मुखर्जी) सेट पर थे लेकिन बिग के साथ काम करते हुए मैं ध्यान केंद्रित नहीं कर पा रही थी।”उन्होंने कहा, “मैं उनके चेहरे को देखते हुए सोच रही थी कि भगवान ने क्या अवसर दिया है क्योंकि जैसा कि हम सभी जानते हैं कि वे दिग्गज हैं, इसलिए उनके साथ काम के दौरान खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही थी।” करण जौहर द्वारा निर्मित ‘ब्रह्मास्त्र’ क्रिसमस 2019 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.