जितना मर्ज़ी मंदिर-मंदिर कर ले भाजपा, वोट नहीं मिलने हैं: मायावती

October 13, 2018 by No Comments

छत्तीसगढ़ में चुनावी माहौल चरम पर है. कांग्रेस और भाजपा तो अपनी-अपनी ओर से पूरी तैयारी में जुटी हैं वहीं बसपा भी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के साथ मिलकर मैदान में अपना दम दिखा रही है. बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने आज बिलासपुर में एक जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने इस जनसभा में संबोधित करते हुए कांग्रेस और भाजपा दोनों पर जमकार निशाना साधा.

उन्होंने पब्लिक रैली के दौरान कहा कि इस विधानसभा चुनाव में गठबंधन की पूरी कोशिश होनी चाहिए कि हमारे यहाँ ज़्यादा से ज़्यादा उमीदवार जीत कर आएँ और सरकार बन सके. उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि चुनाव के नज़दीक आते ही भाजपा मंदिर मुद्दा लेकर आ जाती है.

उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा,”चुनाव के नज़दीक राम मंदिर को कराने का अभियान कुछ ज़्यादा ज़ोर पकड़ रहा है, इस मामले में अब ये लोग (भाजपा) उत्तर प्रदेश में ही नहीं बल्कि पूरे देश में एक नहीं अनेक राम मंदिरों का निर्माण क्यूँ न कर लें, तो भी इससे भाजपा-आरएसएस के लोगों को राजनीतिक लाभ नहीं होने वाला है.

मायावती ने कांग्रेस पर आरोप लगाता कि वो अपने क़रीबी लोगों को सम्मान देने में नाकाम रही है. वो कहती हैं,”मैं अजीत जोगी जी को विश्वास दिलाना चाहती हूँ कि जो सम्मान आपको कांग्रेस पार्टी की साथ नहीं मिला वो आपको बसपा के साथ मिलेगा.” ग़ौरतलब है कि अजीत जोगी ने कांग्रेस से अलग होकर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ का निर्माण किया है. वो छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रह चुके हैं. क़द्दावर नेता की छवि रखने वाले अजीत जोगी.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *