मायावती का मोदी पर कटाक्ष,”देश को बातें करने वाला नहीं काम करने वाला PM चाहिए”

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने केंद्र सरकार और भाजपा को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि आज़ाद भारत के इतिहास में ये पहला मौक़ा ही है कि जब देश का प्रधानमंत्री केवल अपनी बात कहने में यक़ीन रखता है.

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ख़ुद कहते हैं कि नरेंद्र मोदी बोलने वाले प्रधानमंत्री हैं. उन्होंने कहा कि आम जनता को बोलने वाला नहीं बल्कि काम करने वाला प्रधानमंत्री चाहिए.

मायावती ने कहा कि देश में व्याप्त बेतहाशा महंगाई को जानलेवा क़रार दिया. उन्होंने कहा कि लोगों को जानलेवा महंगाई, बढती बेरोज़गारी, ग़रीबी से मुक्ति चाहिए और उन्हें शिक्षा, स्वास्थ की सेवाओं की ज़रुरत है.

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने अमित शाह के अमेठी दौरे पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देश की जनता को यही शिकायत हो रही है कि मोदी काम नहीं करते हैं सिर्फ़ बातें करते हैं.

इस साल हुए विधानसभा चुनाव की हार के बाद बसपा 2019 के लोकसभा चुनाव में कुछ कमाल दिखाने की कोशिश में है. इसको लेकर बसपा प्रमुख लगातार लोगों से बातचीत कर रही हैं. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि उनका परंपरागत जो छिटक के भाजपा में चला गया था वो वापिस आ जाएगा. 2019 के चुनाव में किसकी सरकार बनती है इसकी पूरी ज़िम्मेदारी उत्तर प्रदेश में क्या नतीजे आते हैं, इस पर होगी. हालाँकि मायावती के बारे में कुछ लोग ये कह रहे हैं कि अब उनकी वापसी संभव नहीं है वहीँ जानकार कहते हैं कि मायावती में वो दम है कि वो वापिस देश की शीर्ष राजनीति को प्रभावित करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.