मेदे कि बिमारी से परेशान हजरात एक बार मुफ़्ती तारिक मसूद साहब का बयान ज़रूर सुने

दोस्तों अस्सलाम वालेकुम रहमतुल्लाह व बरकातहू दोस्तों आज हम मौलाना तारिक मसूद साहब की एक ऐसी वीडियो लेकर आए हैं मौलाना तारिक मसूद साहब ने कहा है कि अल्लाह पाक ने जो कुदरती चिकनाई बनाई है उसको खाने से कोई नुकसान नहीं होता अगर आज लोग गोश्त लेने जाते हैं तो उसमें से चर्बी निकाल देते हैं.
वह अच्छी सोच लेते हैं कि चरबी खाने से हमारा कोलेस्ट्रॉल बढ़ जाएगा दोस्तों अल्लाह पाक ने गोश्त के साथ चर्बी लगा रखी है तो उसका भी कोई मसले हद होगी तो दोस्तों अल्लाह पाक ने जो चर्बी लगा रखी है हम उसको निकलवा देते हैं और घर पर ले जाकर अलग से डिब्बे का ऑयल डालकर उसको खाते हैं मौलाना कहते हैं कि आज के लोग पागल हो गए हैं कि कुदरती ऑयल को निकाल कर वह अलग से ऑयल डाल रहे है दोस्तों मौलाना कहते हैं कि जब मैं यह बात ध्यान करता हूं तो मुझे लोग कहते हैं कि सारी दुनिया बेवकूफ है.

youtube

तो मैं उनसे यही बात कहता हूं कि सारी दुनिया कौन सा रिसर्च करके खा रही है कंपनियों ने जो दे दिया वह खा लिया हम लोग आज एडवरटाइजमेंट की तरफ भाग रहे हैं जिस चीज की आ रही है हम उसी को यूज कर रहे हैंहम लोग चीजों की चमक पर जाते हैं जाए को पर जाते हैं चर्बी में एक अजीब सी थोड़ी सी महक होती है और जो कुकिंग ऑयल होते हैं.
वह शीशे की तरह चमकते हुए होते हैं तो हम लोग समझते हैं कि क्या ऑयल है और हम लोग यह कहते हैं कि कुदरत ने जो गोश्त के साथ चर्बी लगाई हुई है ताकि गोष्ट इसमें पके हम उसी को निकाल कर अलग कर देते हैं और फिर कुदरती चिकनाई से जान छुड़ाई और गोश्त को कुकिंग ऑयल में पकाकर बेड़ा गर्क कर दिया.
youtube

दोस्तों मौलाना तारिक मसूद साहब कहते हैं कि अल्लाह पाक भी कहते होंगे की नालायक मैंने जो तेरे लिए कुदरती ऑयल पैदा किया उसको तूने अलग कर दिया और कंपनी जो ऑयल पैदा कर रही है उस पर तू ईमान ले आया।। ये वीडियो यूट्यूब पर sadakat online पर मौजूद है।।

Leave a Reply

Your email address will not be published.