मेरठ में 100 साल की महिला से बलात्कार; कैसे रोकेगी योगी सरकार क्राइम का बढ़ता ग्राफ़

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में क़ानून-व्यवस्था दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही है. इस बारे में जहां विपक्ष के नेता योगी सरकार पर क़ानून-व्यवस्था को लेकर घेर रहे हैं वहीँ सरकार इस मामले में असहाय ही नज़र आ रही है. इस मामले में एक और बहुत ही दिल दहला देने वाली जुर्म की वारदात की ख़बर है. मेरठ ज़िले में दरिंदगी की ऐसी वारदात सामने आयी है जिसकी जितनी भी निंदा की जाए कम ही है. यहाँ 100 साल की बुज़ुर्ग महिला के साथ एक पड़ोसी ने बलात्कार रेप का मामला सामने आया है. महिला के पोते और बहु ने आरोपी ये घिनौना कृत करते हुए देख लिए तो आरोपी फरार हो गया. महिला ने बाद में दम तोड़ दिया.

मेरठ के जानी इलाक़े की सूरी देवी(काल्पनिक नाम) पिछले काफी दिनों से बीमार थीं और अपनी उम्र की वजह से घर के आँगन में ही आराम करती रहती थीं. रात के एक बजे हुए इस घिनौने कृत की ख़बर जैसे ही घरवालों को मिली शराब के नशे में धुत आरोपी भाग खड़ा हुआ. इसके बाद परिजनों ने एम्बुलेंस बुलाई और बाद में मामले को लेकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करायी.

मेरठ के एक मेडिकल कॉलेज में सूरी देवी ने दम तोड़ दिया. इस बारे में SP क्राइम शिवराम यादव ने जानकारी दी है कि आरोपी के ख़िलाफ़ धारा 302
के तहत FIR हुई है. आरोपी का नाम अंकित है जो एक सिक्यूरिटी एजेंसी में गार्ड था.

प्रदेश की जनता बिगड़ती क़ानून व्यवस्था से पूरी तरह परेशान दिख रही है. आये दिन बढ़ते अपराध को सरकार कैसे रोकेगी, ये सवाल जनता बार बार पूछ रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.