शाहरुख़ बोले -“मेरा नाम मेरे बच्चों की जिंदगी खराब कर सकता है क्युकि…

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान ने अपने दम पर इंडस्ट्री में ब़ड़ा मुकाम हासिल किया है.कभी वह खाली हाथ आंखों में सपने लिए मुंबई की ओर निकले थे. उस वक्त किसी ने नहीं सोचा था कि वह बॉलीवुड पर राज करने वाले हैं लेकिन कड़े संघ”र्ष के बाद जब उन्हें सफलता मिली तो उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में देने के बाद वह बॉलीवुड के किंग बन गए.आज उनकी दुनियाभर में फैन फॉलोइंग है हालांकि, इन दिनों शाहरुख अपने बड़े बेटे आर्यन खान की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. उनके बेटे को एनसीबी ने ड्र”ग्स केस में हिरासत में लिया हुआ है.

इस बीच शाहरुख का एक पुराना इंटरव्यू चर्चा में बना हुआ है जिसमें वह कहते हैं कि मेरा नाम मेरे बच्चों की जिंदगी खरा’ब कर सकता है दरअसल, शाहरुख ने साल २००८ में एक जर्मन टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया था.

इसमें उन्होंने अपनी जिंदगी के सबसे बड़े ड’र के बारे में बात की थी उन्होंने कहा, जिंदगी में मेरा सबसे बड़ा डर मेरे बच्चों के लिए है मुझे आशा है कि, वे मेरी छाया से बाहर रह सकेंगे। कम से कम मैं यही चाहता हूं.

शाहरुख ने आगे कहा, ‘मेरा सबसे बड़ा डर उन पर मेरे फेम का प्रभाव है. मैं नहीं चाहता हूं कि वे कभी उससे लड़ें और कहें कि ओह, मैं अपने पिता से बेहतर हूं मैं ये भी नहीं चाहता हूं कि वे पूरी तरह से इस बात में डू’ब जाएं कि उन्हें कुछ करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वे मेरे बच्चे हैं.

ये बिल्कुल सच है कि मेरा नाम उनकी जिंदगी ख’राब कर सकता है.मैं ऐसा नहीं चाहता हूं मैं नहीं चाहता कि वे मेरे बच्चों के रूप में जाने जाएं बल्कि मैं उनके पिता के रूप में जाना जाता चाहता हूं.

बता दें कि इन दिनों शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान एनसीबी की हिरासत में हैं उन्हें ड्र”ग्स केस में गिर”फ्तार किया गया है.शाहरुख अपना पूरा जोर लगा रहे हैं कि किसी तरह उनके बेटे को जमानत मिल जाए लेकिन उनकी हर कोशिश नाकाम हो रही है.

गुरुवार को शाहरुख बेटे से मिलने मुंबई की ऑर्थर जे’ल पहुंचे थे.यह पहला मौका था जब वह बेटे की गि’रफ्ता’री के बाद उनसे मिलने पहुंचे.खबरों के मुताबिक, दोनों के बीच प्रंदह मिनट तक मुलाकात हुई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.