करवाचौथ की रात बीवी ने बेटे के साथ मिलकर पति के जीवन का किया अंत,कुत्ते ने ऐसे खोली पोल

November 4, 2018 by No Comments

मेरठ में एक ह’त्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है,मेरठ के छछरी गांव में एक महिला ने अपने पति के जीवन का ही अंत कर दिया.उसके इस काम में बेटे और पति के नौकर ने भी मदद की.पत्नी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए एक स्टोरी बनाई लेकिन आखिरकार पुलिस ने कुत्ते की मदद से सच का पता लगा लिया.
पुलिस के खुलासे के बाद आसपास के लोग सन्न है.पुलिस ने इस घटना की एक एक कड़ी ओ जोड़ कर तीनो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया.जिस व्यक्ति की हत्या हुई उसका नाम सुन्दरपाल था.वही उसकी पत्नी का नाम कविता,बेटे का नाम कुलदीप और नौकरी का नाम शादरी बताया जा रहा है.
घटना को अंजाम देने वालो का कहा है कि मृतक सुंदरपाल अपने परिवार पर जुल्म किया करता था.पत्‍नी ने कहा कि 7 साल पहले उसका पति अपनी बेटी का भी कत्‍ल कर चुका है.पत्‍नी से जब उसके जुल्‍म नहीं सहे गए तो उसने उसकी हत्‍या की साजिश रची.सबसे बड़ी चौकाने वाली बात ये है कि पति को मारने के लिए खासतौर पर करवाचौथ का दिन चुना गया.
जब मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस की जांच में सुंदरपाल की लाश घर के अंदर ही मिली.घरवालो का कहना था कि उसकी मोत हो गई.लेकिन 24 घंटे की जांच के बाद सुंदर की पत्नी कविता और बेटे ने सारा सच उगल दिया.
आरोपी कविता ने पुलिस को काबुल किया कि शादी के बाद से ही सुंदर उसके साथ मार-पिटाई करता था.बच्‍चे होने के बाद स्थिति और बिगड़ गई.वो रोज शराब पीकर आता और कविता की पिटाई करता.कविता के अनुसार, उसके पति ने 7 साल पहले अपनी बेटी की टुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी थी उस समय उसकी उम्र 14 साल की थी.
सुंदर ने बेटी की हत्या इसलिए कर दिया था क्युकी उसका किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा था.उसने बेटी को मारा और फांसी पर लटका दिया.इस घटना को तब सुसाइड बताया गया, कविता को भी उसने धमकी दी थी। उसकी हत्या की भी कोशिश की थी. सुंदर के डर से कविता ने अपना मुंह नहीं खोला.
इस घटना से बेटा कुलदीप भी पिता से बहुत नाराज़ था,कुलदीप शराब पीकर घर रोजाना आता था और बेटे और पत्नी को जमकर मारता था.माँ और बेटे ने पिता के उत्पीडन से आजिज़ आकर हत्या की योजना बनाई,इस काम में नौकर को भी शामिल कर लिया.दोनों ने किसी को शक न हो इसलिए करवा चौथ का दिन चुना.
करवाचौथ के दिन सुंदर खेत से शाम को शराब पीकर घर आया. और दिनों के तरह सुंदरपाल ने कविता उस दिन भी पिटाई की.इसके बाद उसने खाना खाया,ये सब करने के बाद वो सोने चला गया.तभी ब कुलदीप ने नौकर के साथ मिलकर गंड़ासे से सुंदर को काटकर मार डाला.
पुलिस में जब मामला गया तो पुलिस ने पड़ोसियों से पूछताछ में पाया कि सुन्दरलाल के घर में एक कुत्ता भी है जो हर अजनबी पर भौकता है.मगर उस रात वो बिलकुल नहीं भौंका.पुलिस को इसी बात से घरवालो पर शक हुआ और उसके बाद कड़ाई से जब पूछताछ हुई तो सबने अपना जुर्म उगल दिया. एसपी सिटी कुमार रणविजयसिंह के मुताबिक सुंदर के नौकर और पत्नी, बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है.हत्‍या में इस्‍तेमाल हथियार भी बरामद कर लिया गया है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *