मिर्जापुर के बबलू पंडित की गर्लफ्रेंड है हुस्न की परी, ग्लैमरस अवतार से भी करती हैं फैंस को घा’यल

फिल्मों के साथ-साथ आजकल वेब सीरीज का दौर चल रहा है। लोगों को ओटीटी पर आने वाली वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार में रहता है। वेब सीरीज का दौर बहुत ही कम समय पहले शुरू हुआ है और काफी प्रचलित हो चुका है।

आजकल लोग सिनेमाघरों में जाने से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में देखना पसंद करते हैं।अब तक की मशहूर वेब सीरीज में से एक है मिर्जापुर। जिसके किरदारों को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था।

इस फिल्म में जमकर एक्शन और इं’टिमेट सींस थे। मिर्जापुर वेब सीरीज के जरिए खास पहचान बनाने वाले अभिनेता विक्रांत मेस्सी अब लाखों दिलों पर राज कर रहे हैं।

विक्रांत मेस्सी ने अब तक कई फिल्मों में काम किया है और अब उनकी प्रोफेशनल लाइफ काफी चर्चा में बनी रहती है।आज हम बात करने जा रहे हैं मिर्जापुर में बबलू पंडित का किरदार निभाने वाले विक्रांत की लव लाइफ के बारे में।

धर्म वीर, बालिका वधु, बाबा ऐसो वर ढूंढो, कुबूल है जैसे कई टीवी सीरियल्स में नज़र आ चुके विक्रांत को चाहने वाले लाखों में हैं। उनके दिल में जिस लड़की नाम है वो शीतल ठाकुर।

शीतल और विक्रांत भले ही अपने रिश्तों को पर्सनल रखते हैं मगर उनकी बॉन्डिंग लाइमलाइट में रहती है। आपको बता दें कि विक्रांत मेस्सी की गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर खूबसूरती के मामले में कई अभिनेत्रियों को मात देती है।

सोशल मीडिया पर शीतल काफी एक्टिव रहती है और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें अक्सर शेयर करें लोगों को चौंका देती है। शीतल और विक्रांत की मुलाकात कोई हो तो कई साल हो गए हैं।

लेकिन उनका प्यार कभी भी जस की तस बरकरार है। इनकी प्रेम कहानी की शुरुआत साल 2015 में हुई थी आपको बता दें कि दोनों एक साथ और टू बालाजी की वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में भी नजर आ चुके हैं।

जिसमें शीतल ठाकुर ने विक्रांत मेस्सी की पत्नी का किरदार निभाया था। इसके साथ ही शीतल और भी कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी है।

जिसमें अपस्टार्टस, ब्रिज मोहन अमर रहे, छ’प्पड़ फा’ड़ के शामिल है। बता दें कि कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद विक्रांत और शीतल ने साल 2019 में सगाई कर ली थी।

बताया जाता है कि कोरोना महामारी की वजह से उन्हें अपनी शादी पोस्टपोन करनी पड़ी थी। अब ‘बबलू पंडित’ के चाहने वालों को उनकी शादी का बेसब्री से इंतज़ार है। दोनों ने अपने रिश्ते को अब खुलकर एक्सेप्ट कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.