मिस इंडिया रह चुकी जूही चावला ने क्यों चुना उम्रदराज़ जीवनसाथी, वजह जानकर हैरान हो जायेंगे

October 31, 2018 by No Comments

मुंबई-भारत में पूर्व मिस इंडिया और फिल्मो में ज़ोरदार अभिनय करने वाली जूही चावला को कौन नही जानता है.नब्बे के दशक में जूही चावला का फिल्मो में सिक्का चलता था.उन्होंने आमिर खान के साथ फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’से अपना फ़िल्मी करियर शुरू किया और उनकी ये फिल्म ज़बरदस्त तरीके से सफल रही.
जूही चावला ने एक एक करके कई हिट फिल्मे दी,शाहरुख खान के साथ उन्होंने जब डर जैसी हिट फिल्म दी तो उन्हें उस समय की नम्बर वन अदाकारा माधुरी दीक्षित से अधिक फीस लेने लगी लेकिन यही से जूही चावला करियर ढलने लगा,उनकी फिल्मे एक के बाद एक फ्लॉप होने लगी.
मगर जब उनकी फिल्मे दुबारा सफल होने लगी तभी उनके फैन्स को ऐसी खबर मिली जिसे सुनकर सभी हैरान हो गये. साल 1995 में जूही चावला ने शादी कर ली.उन्होंने जिससे शादी की उसका नाम जय मेहता है.दोस्तों जय और जूही की जोड़ी दिखने बेमेल सी है.जहां जूही सुंदर है वही उनके पति काफी उम्रदराज़ है.अब सवाल उठता है जूही चावला ने जय मेहता से ही शादी क्यों की.
बता दें कि एक और बड़ी रोचक बात है, जूही चावला ने शादी भी गुपचुप तरीके से की थी.उनकी शादी के बार में किसी को कोई खबर नही थी..मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,जूही ने ऐसा अपना फ़िल्मी करियर बचाने के लिए किया था.कहा जाता है जय मेहता के पास काफी दौलत है और वो जूही चावला को बहुत समय से चाहते थे लेकिन जूही चावला जय को भाव नही देती थी.
जय मेहता हार नही माने,उन्होंने जूही चावला को महंगे उपहार भेजने शुरू कर दिए,आखिरकार जय मेहता की मोहब्बत के आगे जूही हार गयी और उन्होंने शादी के हामी भर दी.मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,जूही चावला और जय मेहता की शादी का खुलासा जूही चावला के प्रेग्नेंट होने के बाद हुआ.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *