मिया और बीवी में जितना भी झगड़ा हो इस बयान को गौर से सुनलें हमेशा खुश रहेंगे…मौलाना तारिक जमील साहब

December 2, 2018 by No Comments

मुस्तफा सलाम वालेकुम रहमतुल्लाह बरकात हो दोस्तों दुनिया में जो पहला रिश्ता होता है वह शौहर और बीवी का होता है और मरने के बाद वाली जिंदगी यानी की जन्नत में भी शोहर और बीवी साथ रहते हैं मां बाप अपनी जन्नत में भाई बहन अपनी जन्नत में लेकिन शौहर इन और बीवी एक साथ जन्नत में होते हैं हर मर्द अपनी बीवी के साथ जन्नत में होगा और हर औरत अपने मर्द के साथ जन्नत में होगी बाकी सारे लोग अलग अलग होंगे बच्चे भी अपनी जन्नत में होंगे.
तो दोस्तों दुनिया में जो सबसे पहला रिश्ता होता है वह मियां और बीवी को होता है दोस्तों अल्लाह ने जन्नत में भी मियां और बीवी का रिश्ता बनाया है और यह रिश्ता सबसे अहम रिश्ता है अल्लाह ने इस रिश्ते को कायम रखने के लिए सैकड़ों आयत उतरी हैं और इसमें दखल अंदाजी के लिए कोई रास्ता नहीं छोड़ा.

youtube


दोस्तों और रात को भी अख्तियार नहीं है कि इस रिश्ते में दखलअंदाजी करें बाज औरतें औलाद की मोहब्बत में इस रिश्ते में दखलअंदाजी कर देती हैं और औलाद को ज्यादा मोहब्बत देती हैं लेकिन दोस्तों ही सही नहीं होता दोस्तों इसी के साथ बाद शौहर ऐसे होते हैं कि अपने मां बाप के एहतराम में बीवी को जलील करते हैं भाई बहन की सुन सुनकर औरतों को जलील करते हैं.

दोस्तों इन सब चीजों से मेरे अल्लाह ने रोका है खविंद अपनी बीवी को सबसे ज्यादा इज्जत दे और बीवी अपने शौहर को सबसे ज्यादा इज्जत दे और हुकूक में सबसे बड़ा हक शौहर बीवी का ही रखा गया है क्योंकि इन्हीं से नस्ल चलनी है दोस्तों बीवी के लिए ये ज़रूरी नहीं की शौहर के लिए वो रोटी बनाए.

youtube


ये शरियत इजाजत नहीं देता उसके लिए यह जरूरी नहीं कि वह अपने शौहर के लिए रोटी बनाएं तो उसके मां-बाप और भाई बहन के लिए कैसे जरूरी होगा कि उनके लिए हो रोटियां बनाएं ।। आगे देखें वीडियो में।।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *