देश को विदेशियों के हाथों बेच रहे हैं मोदी: जिग्नेश मेवाणी

January 11, 2018 by No Comments

दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ख़िलाफ़ पूरी तरह से मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने युवा हुंकार रैली की कामयाबी के बाद ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी को घेरा. उन्होंने नरेंद्र मोदी का पुराना ट्वीट साझा करते हुए लिखा कि मोदी देश को विदेशियों के हाथ बेच रहे हैं.. ज़्यादातर पार्टियां FDI का विरोध करती हैं लेकिन एंटी-नेशनल सर्टिफिकेट की तलवार से उन्हें डराया जा रहा है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने FDI के पक्ष में वोट दिया जिसके लिए उन्हें नागपुर से आदेश मिला था. गौरतलब है कि नागपुर में आरएसएस का हेडक्वार्टर है.

इसके अलावा उन्होंने भाजपा के भक्त माने जाने वाले जौर्नालिस्ट अर्नब गोस्वामी को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि हैशटैग जो सबसे ज़्यादा ट्रेंड हो रहा है वो है #PaidAgentArnab .उन्होंने लिखा,”#PaidAgentArnab is trending 1st in India because Nation wants to know how a journalist became a paid agent.”

जिग्नेश और कई युवा नेताओं ने मिलकर दिल्ली में युवा हुंकार रैली की थी. इस रैली में अलग-अलग प्रदेश से युवा नेता आते थे. इस रैली में जिग्नेश मेवाणी ने कहा कि हम लव जिहाद वाले लोग नहीं हैं, हम प्यार, इश्क़, मुहब्बत ज़िंदाबाद वाले लोग हैं. इस रैली में जिग्नेश ने अर्नब गोस्वामी पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि आज वो इस बारे में बहस करेंगे कि रैली के मंच पर उमर ख़ालिद ने कन्हैया को कुरकुरे का पैकेट क्यूँ दिया किसी और बिस्कुट का पैकेट क्यूँ नहीं. विपक्ष के ख़िलाफ़ लगातार ख़बरें चलाने की वजह से लिए रिपब्लिक टीवी को भक्त कहा जाने लगा है.
[get_Network_Id]

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *