मोदी सरनेम भ्रष्टाचार का दूसरा नाम बन गया है और ऊपर से हत्या के आरोपी को बना रखा है पार्टी अध्यक्ष: राहुल गाँधी

March 19, 2018 by No Comments

कांग्रेस के 84वें महाधिवेशन में पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी और दक्षिणपंथी संगठन आरएसएस पर तीखा हमला बोला है। राहुल ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को निशाने पर लेते हुए आरएसएस और बीजेपी की तुलना कौरवों से कर डाली।

इस कार्यक्रम में बोलते हुए राहुल ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस कौरवों के समान सत्ता के लिए लड़ रही है, जबकि कांग्रेस पांडवों के समान सच्चाई के लिए लड़ रही है। उन्होंने कहा, हजारों साल पहले एक बड़ा युद्ध लड़ा गया। कुरुक्षेत्र का युद्ध। कौरव शक्तिशाली थे। ताकत के नशे में थे। उन्हें लगता था कि वह महान हैं। पांडव उदार थे। ज्यादा नहीं बोलते थे। देश जानता है कि बीजेपी के लोग सत्ता के नशे में चूर हैं।

राहुल ने बीजेपी के शासनकाल में हो रहे बैंकिंग घोटाले, एग्जाम घोटाले, किसानों की आत्महत्या पर अमित शाह को घेरते हुए कहा कि उन लोगों ने एक हत्या आरोपी को अपनी पार्टी का अध्यक्ष बना लिया। जबकि कांग्रेस ने ऐसा न कभी किया है और न ही कभी करेगी।

हम गहराई से समझते हैं कि कांग्रेस पार्टी का संगठन सच्चाई का संगठन है। उन्होंने कहा कि लोग हत्या के आरोपी एक शख्स को बीजेपी के अध्यक्ष के रूप में स्वीकार कर लेंगे, लेकिन वही लोग इसी बात को कांग्रेस में स्वीकार नहीं करेंगे, क्योंकि उन्ही लोगों में कांग्रेस के लिए एक सम्मान हैं।

नीरव मोदी के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि पंजाब नेशनल बैंक को 33 हजार करोड़ रुपए का चूना लगाकर वह भाग गया। पीएम मोदी या वित्त मंत्री अरुण जेटली ने इन बड़े घोटालों को लेकर एक शब्द तक नहीं बोला। नीरव मोदी, उससे पहले ललित मोदी। उन्हीं के सरनेम वाले हमारे पीएम हैं। मोदी ने मोदी को हजारों करोड़ लोन दिया और वो चला गया। देश में मोदी सरनेम भ्रष्टाचार का पर्याय बन गया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *