मोदी जी! कम से कम ABVP और RSS से ही जुड़े लोगों को रोज़गार दे दो: जिग्नेश मेवाणी

January 25, 2018 by No Comments

गुजरात के क़द्दावर नेता जिग्नेस मेवाणी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोज़गार के विषय पर घेरा है. उन्होंने नेशनल वोटर्स डे के दिन कई ट्वीट करते हुए मोदी को घेरा.जिग्नेश ने प्रधानमंत्री के उस बयान पर भी कमेंट किया है जिसमें मोदी ने पकौड़े बेचने को रोज़गार कहा था. उन्होंने एक ट्वीट में कटाक्ष करते हुए कहा,”तुम मुझे वोट दो, मैं तुम्हें पकौड़े का रोज़गार दूंगा।

एक अन्य ट्वीट में हार्दिक ने कहा कि जब तक मोदी जॉब नहीं देते उन्हें वोट नहीं मिलेगा. उन्होंने कहा कि जैसा कि वादा किया था उसी तरह से मोदी को 2 करोड़ नौकरियाँ हर वर्ष देनी होंगी. उन्होंने साफ़ कहा कि अगर आप ऐसा नहीं कर पाते तो बेहतर ये है कि आप रिटायरमेंट ले लो.उन्होंने अंग्रेज़ी में ट्वीट किया,”#NationalVotersDay No job, then no vote Modiji. Give 2 crore jobs every year as promised. If you can’t deliver then u better retire. Right ?”

इसके अतिरिक्त एक और ट्वीट में उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री कृपया करके युवाओं की आकांक्षाओं की इज़्ज़त करें और कुछ आईडिया लेकर आइये जिससे कि नौकरी पैदा हों (#NationalVotersDay Respected Prime Minister please respect the aspirations of youth and atleast now come up with some idea to create jobs.)

जिग्नेश ने कहा कि मैं अपील करता हूँ कि उन्हीं को नौकरी दे दीजिये जो आरएसएस और ABVP से जुड़े हैं जिन्होंने आपको वोट दिया है.जिग्नेश ने ये मुद्दा ऐसे वक़्त में उठाया है जबकि रोज़गार की बहुत व्यवस्था सरकार नहीं कर पा रही है. सरकारी नौकरियों का अकाल सा पड़ गया है और प्रधानमंत्री को एक प्रोग्राम में ये कहना पड़ रहा है कि पकौड़े बेचना भी रोज़गार है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *