मोदी जी, नए साल में पकाओ मत: जिग्नेश मेवाणी

January 2, 2018 by No Comments

नई दिल्ली: दलित नेता और गुजरात की वडगाम विधानसभा से विधायक जिग्नेश मेवाणी ने पूरी तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ख़िलाफ़ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने रोज़गार के विषय पर प्रधानमंत्री मोदी की लगातार आलोचना की है. उन्होंने एक अंग्रेज़ी अख़बार को दिए इंटरव्यू में कहा कि लोकसभा चुनाव के वक़्त प्रधानमंत्री मोदी ने 2 करोड़ रोज़गार हर साल देने की बात की थी जिसके हिसाब से 8 करोड़ रोज़गार मिल जाने थे अब तक. उन्होंने कहा कि मोदी ने अपने वादे का आधा प्रतिशत भी पूरा नहीं किया है.

एक बार फिर उन्होंने ट्विटर के ज़रिये प्रधानमंत्री के भाषणों की आलोचना की. उन्होंने एक ट्वीट में कहा,”Modi ji naye sal me kuchh nahi aur concrete bat karo, pakao mat.” ग़ौरतलब है कि जिग्नेश ने एक समाचार चैनल पर कहा था कि मोदी जी बहुत पकाते हैं जिसके बाद उनके विरोधियों ने मांग की थी कि जिग्नेश माफ़ी मांगे. जिग्नेश ने हालाँकि इस मुद्दे पर साफ़ कहा कि माफ़ी मोदी को जनता से मांगनी चाहिए क्यूँकि उन्होंने अपना वादा पूरा नहीं किया. अब उन्होंने एक बार फिर उसी तरह का ट्वीट कर के विरोधियों को सन्देश दिया है कि वो अपनी बात पर क़ायम हैं.

इसके अलावा उन्होंने एक अन्य ट्वीट में एक ख़बर को साझा किया है. इस ख़बर में बताया गया है कि कथित तौर पर केसरिया झंडा लिए लोगों ने कुछ दलित लोगों पर हमला किया. उन्होंने इस ट्वीट के साथ लिखा है,”कुछ लोग दुनिया से डर कर फ़ैसले छोड़ देते हैं,और कुछ लोग हमारे जैसे नौजवान आंदोलनकारी से डर कर केसरिया रंग …छोड़ देते हैं…!!”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *