मोदी जी, कांग्रेस के बारे में नहीं बल्कि भविष्य के बारे में कुछ कहिये: राहुल गाँधी

February 10, 2018 by No Comments

कर्णाटक के बेल्लारी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने यहाँ कहा कि जो आपको झूठे वादे करते हैं, झूठे सपने दिखाते हैं, उनपर भरोसा करके आपको कोई फ़ायदा नहीं मिलने वाला, कांग्रेस पार्टी जो कहती है वो करती है…नरेंद्र मोदी जी के शब्द खोखले हैं, वो जो कहते हैं वो करते नहीं हैं.

राहुल ने कहा कि संसद में मोदी जी ने एक घंटे भाषण दिया लेकिन वो ना तो यूथ को रोज़गार देने के बारे में कुछ बोले और ना ही उन्होंने किसानों की मदद की बात की. उन्होंने कहा कि मोदी ने अपना एक घंटे का भाषण कांग्रेस पार्टी और उसके इतिहास पर ही बोला. उन्होंने कहा कि देश प्रधानमंत्री से भविष्य की योजनाओं के बारे में जानना चाहता है.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में दिए अपने भाषण में कांग्रेस पर तीख़ा हमला बोला था और इसे देश के बंटवारे के लिए भी ज़िम्मेदार ठहराया था. मोदी के इस भाषण को सोशल मीडिया पर अच्छा और बुरा दोनों ही कहा गया. हालाँकि ये साफ़ है कि कर्णाटक में होने वाले चुनाव से पहले राहुल गाँधी और नरेंद्र मोदी अपनी अपनी ओर से पूरी कोशिश कर रहे हैं कि माहौल उनके पक्ष में बने.

कर्णाटक में कांग्रेस नेता और मुख्यमंत्री सिद्दरामैया की पॉपुलैरिटी भी अच्छी ख़ासी है ऐसे में कांग्रेस को उम्मीद है कि वो इसका फ़ायदा उठा सकेगी. हालाँकि अभी ये कहना जल्दबाज़ी ही होगी और फ़िलहाल ये लगता है कि कांग्रेस और भाजपा के बीच कांटे का मुक़ाबला होगा.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *