मोदी के बड़े फ़ैसलों ने सबकी दिवाली काली कर दी है: संजय सिंह

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने आज मीडिया से बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार की आर्थिक नीतियों की आलोचना की. उन्होंने कहा,”भारतीय जनता पार्टी केंद्र से लेकर राज्य तक राजनीतिक कलाकारों की जमात बनती जा रही है. पिछले दिनों पूर्व वित्त मंत्री और भाजपा के नेता यशवंत सिन्हा जी ने देश की बेरोज़गारी को लेकर, किसानों की आत्म-हत्या को लेकर, चौपट हो रहे व्यपार को लेकर, देश में उत्पन्न आर्थिक संकट को लेकर कुछ सवाल खड़े करे थे लेकिन जिस बेतुकी ज़बान में अरुण जेटली जी और प्रधानमंत्री मोदी जी ने यशवंत सिन्हा का जवाब दिया है वो देश की स्थिति के लिए बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है”.

उन्होंने कहा,”मैं समझता हूँ कि एक चलन बन गया है भारतीय जनता पार्टी का कि कोई भी गुनाह करो उसको जुमलेबाज़ी में टाल दो, उसको आरोप-प्रत्यारोप में डाल दो, उसको देशद्रोही कह के टाल दो.. आज जो जीडीपी देश की डाउन हुई है 3.7% देश की जीडीपी पहुँच गयी लगभग 4.5 लाख करोड़ की देश की आमदनी घटी है, इसका जवाब देश की सरकार क्यूँ नहीं दे रही है.

नोटबंदी और GST को लेकर संजय ने कहा,”नोटबंदी से और GST से हमको क्या फ़ायदा हुआ आज पूरे देश का व्यापारी का व्यापार चौपट है.. सबकी दिवाली काली कर दी है.”

अभी कल प्रधानमंत्री ने कहा और बड़े फ़ैसले करने होंगे तो एक बार में ही बता दीजिये कितना बड़ा बड़ा फ़ैसला करेंगे आप.. जब भी आप बड़ा फ़ैसला करते हैं देश को संकट में डाल देते हैं.

संजय ने फोर्ब्स मैगज़ीन की एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा,”नोटबंदी और GST के बाद देश के 100 अमीरों की संपत्ति में 26% की बढ़ोतरी आई, जबकि करोड़ो लोग आर्थिक मंदी से बर्बाद हो गए हैं”

Leave a Reply

Your email address will not be published.