मोदी के जन्मदिन समारोह में चले लात-घुसे, आपस में भिड़ गए BJP कार्यकर्ता

झाँसी: कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस समूचे भारत के भाजपा कार्यकर्ताओं में ठीक ठाक जोश के साथ मनाया गया लेकिन यहाँ मामला कुछ गड़बड़ हो गया. मऊरानीपुर थाना क्षेत्र में यहाँ जन्मदिवस समारोह में भाजपा के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. इस बारे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें भाजपा कार्यकर्ता लात घूंसों से लड़ रहे हैं.

असल में ये झगड़ा निकाय चुनावों को लेकर हुआ है. जन्म-दिवस समारोह के साथ यहाँ निकाय चुनाव को लेकर बैठक भी थी. समारोह में मुख्य अतिथि बुंदेलखंड ज़ोन कानपूर क्षेत्रीय अध्यक्ष कुंवर मानवेन्द्र सिंह थे. मऊरानीपुर विधायक बिहारी लाल आर्य और उनके समर्थक भी वहाँ मौजूद थे.

बैठक के बीच ही में भाजपा कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. बाद में पुलिस ने मौक़े पर पहुंचकर मामला शांत कराया.

निकाय चुनाव से पहले भाजपा में उपजने वाले इस विवाद से पार्टी को बड़ा नुक़सान हो सकता है. 2019 लोक्सभा चुनाव से पहले भाजपा के लिए उत्तर प्रदेश में ये बहुत एहम चुनाव होने वाला है.

निकाय चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी भी मज़बूती से उतरने की तैयारी में हैं. निकाय चुनाव के मद्देनज़र मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शहरों की साफ़-सफ़ाई को प्राथमिकता दे रहे हैं. इसका यही अर्थ है कि वो किसी तरह का कोई रिस्क नहीं लेना चाहते.

Leave a Reply

Your email address will not be published.