चुनाव में मज़ा नहीं आ रहा है..क्यूंकि कांग्रेस मैदान छोड़ कर भाग गयी है: मोदी

ऊना: हिमाचल प्रदेश के ऊना में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के पक्ष में वोट मांगे. उन्होंने इस मौक़े पर कांग्रेस पार्टी और मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस पहले ही हार मान चुकी है.

मोदी ने कहा,”मुझे इस चुनाव में एक बात का दुःख रहेगा, मज़ा नहीं आ रहा है..क्यूंकि कांग्रेस मैदान छोड़ कर भाग गयी है”

उन्होंने कहा,”विपक्षी दल सुबह शाम मोदी, मोदी.. बारिश नहीं आयी मोदी ज़िम्मेदार.. बस नहीं मोदी ज़िम्मेदार, डॉक्टर नहीं आया.. मोदी ज़िम्मेदार, घर में खिचड़ी बनायी..थोड़ी कच्ची रह गयी मोदी ज़िम्मेदार… आपको पता है ये मोदी मोदी क्यूँ कर रहे हैं,इतना ग़ुस्सा क्यूँ कर रहे हैं… इसका कारण सीधा सीधा है कि ये 57 हज़ार करोड़ रुपया जिनकी जेब में जाता था अब वो दुकान बंद हो गयी तो क्या वो मोदी को प्यार करेगा क्या”

हिमाचल प्रदेश में 9 नवम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अब चुनावी गहमागहमी पूरी तरह से ज़ोर पकड़ चुकी है, इसी के चलते प्रधानमंत्री ने आज दौरा करके अपनी पार्टी को मज़बूत करने की कोशिश की. कल कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी की तीन रैलियाँ हैं. हालांकि राज्य में चुनाव को लेकर लोग बातचीत कम ही कर रहे हैं. अभी भी लोग ये बताने के मूड में नहीं हैं कि वो किसे वोट देंगे. आम लोग अभी भी अपने काम काज पर ही अधिक ध्यान दे रहे हैं और चुनाव लोगों के लिए अभी तक अखबार ही की एक ख़बर बना हुआ है. अब ये देखने वाली बात होगी कि कौन सी पार्टी जीतेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.